‘बिग बॉस’ की एक्स कंटेस्टेंट पर लगा लाखों रूपए की धोखाधड़ी का इल्जाम, जल्द होगी..

‘बिग बॉस’ की एक्स कंटेस्टेंट पर लगा लाखों रूपए की धोखाधड़ी का इल्जाम, जल्द होगी..

अक्सर सेलिब्रिटीज से जुड़े हुए छोटे मोटे विवाद सामने आते रहते हैं| खासतौर से पैसों के मामले के ऐसे बहुत से मामले देखने और सुनने को मिलते हैं| ऐसा ही एक केस सामने आया है बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट करिश्मा कंटेस्टेंट करिश्मा तन्ना का| जी हाँ एक बेहद ही चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। दरअसल करिश्मा तन्ना पर दिल्ली की एक इवेंट कंपनी ने धोखाधड़ी का आरोप लगाया है।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो कंपनी के इंवेट मैनेजर मानस कातयाल ने एक्ट्रैस करिश्मा पर धोखेबाजी, धमकी और ब्लैकमेलिंग जैसा गंभीर आरोप लगाया है। इस बारे में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, करिश्मा को हल्दवानी के एक वेडिंग रिसेप्शन में परफॉर्म करना था, लेकिन वो फंक्शन में आई ही नहीं। इससे कंपनी को 10 लाख का नुकसान उठाना पड़ा है। इस बारे में मानस के अनुसार, करिश्मा को अडवांस पेमेंट देकर बुक किया गया था, लेकिन करिश्मा अपनी टीम के लोगों के साथ इवेंट के लिए आई ही नहीं।

मानस का कहना है कि, उन्होंने उन्हें एडवांस पेमेंट देकर बुक कर लिया था, लेकिन करिश्मा, उनकी मैनेजर पायल राय और स्टाइलिस्ट सीमा समर अहमद वेन्यू पर नहीं आईं। उनके न आने से उन्हें करीब 10 लाख रुपये का नुकसान हुआ है। रिपोर्ट के मुताबिक, कातयाल ने बताया- करिश्मा की पूरी टीम दिल्ली आई थी। वहां से वो सबको कार से हल्दवानी लेकर जा रहे थे, लेकिन आधे ही रास्ते में करिश्मा ने ड्राइवर को कार घुमाने को। उन्होंने ड्राइवर को कहा कि अगर वो कार को दिल्ली वापस लेकर नहीं गए तो वो उस पर उत्पीड़न का झूठा केस दर्ज कर देगी।

 

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account