बॉलीवुड के हॉट कपल माने जाने वाले रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के प्यार के किस्सों से हर कोई परिचित है। ये दोनों अक्सर अपने अफेयर को लेकर चर्चाओं में बने रहते हैं, लेकिन क्या आप यह बात जानते हैं कि रणवीर सिंह का अफेयर दीपिका पादुकोण से पहले भी किसी और के साथ था। ऐसा हम नहीं कह रहे ये खबर सामने आई हैं। तो चलिए आज हम आपको बताते हैं कि, आखिर रणवीर सिंह का अफेयर दीपिका पादुकोण से पहले किसके साथ था।

आपको बता दें कि, बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में रणवीर आपने बोल्ड और बिंदास अंदाज के लिए जाने जाते हैं। रणवीर ने फिल्म बैंड बाजा बारात’ से बॉलीवुड में अपने करियर का शुरुआत किया था और अब वो फ़िलहाल दीपिका के साथ रिलेशनशिप में हैं। इससे पहले रणवीर देओल खानदान की बेटी को डेट कर चुके हैं। जी हां, बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी और धर्मेंद की दूसरी बेटी आहना देओल के साथ रणवीर का पहले अफेयर था।

दरअसल आहना देओल और रणवीर कॉलेज में एक ही साथ पढ़ते थे। दोनों ही कॉलेज में एक-दूसरे के स्वीटहार्ट रह चुके हैं। अहाना और रणवीर का अफेयर सिर्फ कॉलेज तक ही सीमित रहा इसके बाद जैसे ही रणवीर ने फिल्मों में कदम रखा तो उनका अफेयर अनुष्का शर्मा के साथ शुरु हो गया था।

बता दें कि, अहाना अपने पापा धर्मेंद की लाडली बेटी हैं| अब वो एक क्लास्किल डांसर हैं। रणवीर और आहना को लेकर खबरें तो ये भी थीं कि रणवीर अपनी आगे की पढ़ाई के लिए विदेश चले गए थे और इसी वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया था। आगे चलकर वहीं अहाना ने दिल्ली के बेस्ट बिजनेसमैन वैभव वोहरा से 2014 में शादी कर ली थी।

सबसे ज्यादा दिलचस्प बात ये रही कि, अपनी एक्स गर्लफ्रेंड अहाना की शादी में रणवीर अपनी करंट गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण के साथ पहुंचे थे। फिलहाल, अभी अहाना एक बच्चा की माँ हैं। उनके बेटे का नाम डैरियन वोहरा है।

 

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account