बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री में अक्सर ऐसे इवेंट और अवॉर्ड फंक्शन करवाए ही जाते रहते हैं। जहां पर सभी स्टार्स अपने स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक के साथ रेड कार्पेट पर उतर कर अपने खूबसूरती के जलवे बिखेरते हैं। वैसे कोई इवेंट हो या फिर कोई अवॉर्ड फंक्शन इन सभी में सभी स्टार्स एक दूसरे से अलग और बेहतर दिखने की कोशिश करते हैं।

अभी हाल ही में हुए ‘हैलो हॉल ऑफ फेम अवॉर्ड्स’ 2018 के ब्लू कार्पेट पर कई स्टार्स नजर आए। इस इवेंट में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और स्टाइल दीवा रेखा समेत कई बॉलीवुड के बड़े स्टार्स शामिल हुए।

आपकों बता दे, कि इस अवार्ड में दीपिका डिजाइनर फाल्गुनी की व्हाइट पीकॉक फ्लोर लेंथ गाउन पहने हुए नजर आईं थी।दीपिका का हॉट और बोल्ड लुक देख वहां मौजूद सबकी आखें फटी की फटी रह गई। अपने लुक को उन्होंने सिल्वर बेल्ट, तनिष्क ज्वैलरी और मेकअप से कम्पलीट किया था।

वहीं अगर एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत की बात करें तो मीरा वहा शांतनु और निखिल की स्टाइलिश साड़ी में नजर आईं थी। तस्वीरों में इस बार मीरा राजपूत पति शहीद कपूर के बिना ही अकेले कैमरे के सामने पोज देती हुईं नजर आईं थी।

बता दें, कि मीरा राजपूत के लुक को देख इवेंट में सभी मौजूद लोग हैरान थे। वैसे दीपिका काफी ग्लैमरस लग रहीं थीं लेकिन मीरा राजपूत के आगे उनकी ब्यूटी थोड़ी फीकी पड़ी और सारे अवार्ड की लाइमलाइट मीरा ने अपने नाम कर ली। सभी मीरा राजपूत कि खूबसूरती की बेहद तारीफें करते हुए नजर आए।

जानकारी के लिए बता दे, कि इस अवार्ड फंक्शन में कृति सेनन, अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा, करण जौहर, राजकुमार राव, नुसरत भरुचा, यूलिया वंतूर पूजा हेगड़े, अवॉर्ड नाइट का हिस्सा बने थे। इस इवेंट में कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल भी बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं।

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account