आजकल के समय बड़े पर्दे के कलाकारों को छोटे पर्दे के कलाकार जमकर टक्कर दे रहे हैं| आए दिन टीवी के एक्टर्स की पॉपुलैरिटी का दायरा बढ़ता जा रहा है| भले ही ये एक्टर्स छोटे पर्दे काम करते हो लेकिन इनकी कमाई बॉलीवुड स्टार्स से कम नहीं है| ऐसे ही कुछ टीवी स्टार्स हैं जो मोटी रकम कमाने के मामले में किसी बॉलीवुड स्टार्स से कम नहीं है| आइए जानते हैं इनके बारे में|

 

शिवाजी नाथम

शिवाजी सथम को आज पूरा देश एसीपी प्रद्यूमन के नाम से जानता है। टीवी सीरियल सीआईडी से अपनी बड़ी पहचान बनाने वाले शिवाजी आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। अगर इनकी कमाई की बात करें तो यह एक एपिसोड का 1.60 लाख रुपये लेते हैं और महीने में 15 दिन ही काम करते हैं। मुंबई के वर्ली में इनका खुद का एक बड़ा घर है और यह 50 लाख की बीएमड्ब्ल्यू से सफर करते हैं।

 

हिना खान

बिग बॉस 11 से अपनी छाप छोड़ने वालीं टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने अपने टीवी करियर की शुरुआत सुपरहिट सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है से की थी। बता दें कि हिना खान इस दौरान एक एपिसोड का 1.25 लाख रुपये लिया करती थी। लेकिन लाइफ में आगे बढ़ने के लिए इन्होंने इस शो से किनारा कर लिया। हिना के पास 45 लाख रुपये वाली ऑडी कार है।

 

राम कपूर

टीवी ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी मशहूर एक्टर राम कपूर आज अपनी दमदार एक्टिंग की बदौलत ग्लैमर की दुनिया में कायम हैं। टीवी सीरियल बड़े अच्छे लगते हैं से लोगों की नजरों में हीरो बने राम कपूर इस सीरियल के एक एपिसोड के 1.65 लाख रुपये लेते थे। इनकी नेट वर्थ 1.5 मिलियन अमेरिकी डॉलर से भी ऊपर है। राम के पास खुद का मालाबार हिल पर लक्जीरियस एस्टेट में सी फेस का घर है। बात करें उनकी गाड़ियों की तो इनके पास एक बीएमड्ब्ल्यू के साथ दो और ब्रांडेड कार है।

 

दिव्यांका त्रिपाठी

स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले सुपरहिट सीरियल ये हैं मोहब्बतें से सबकी चहेती बनीं दिव्यांका त्रिपाठी भी किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से खूबसूरती में कम नहीं है। अगर बात करें उनकी अमीरी की तो वह इस सीरियल के एक एपिसोड का एक लाख रुपये चार्ज करती हैं और मुंबई में एक सी-फेस वाले बंगले में रहती हैं। यहां तक कि उनके होमटाउन भोपाल में भी एक शानदार बंगला है। इनके पास कई बड़ी-बड़ी कार हैं जिनमें से एक टोयोटा 4 रनर जैसी महंगी कार भी शामिल है।

 

साक्षी तंवर

एक्ट्रेस साक्षी तंवर का टीवी की सीनियर एक्ट्रेस में शुमार हैं और आज भी कई घरेलू महिलाएं इनकी एक्टिंग की जबरदस्त फैंस हैं। सुपरहिट सीरियल कहानी घर-घर की से घर-घर की चहेती बनने वालीं साक्षी ने सुपरहिट फिल्म दंगल से बॉलीवुड में कदम रखा था। साक्षी भी सीरियल के लिए एक एपिसोड के एक लाख रुपये लिया करती थीं। मुंबई में गोरेगांव के पास मलाड में इनका खुद का एक फ्लैट है। इनकी कार की बात करें तो यह 60 लाख रुपये वाली वॉल्वो में चलती हैं।

 

सुनील ग्रोवर

एक्टर सुनील ग्रोवर ने फिल्मों में 90 के दशक से ही काम करना शुरू कर दिया था। उन्हें 1999 में आई फिल्म प्यार तो होना ही था में एक नाई के किरदार में देखा गया था। लेकिन उन्हें असल सफलता और पहचान कॉमेडी शो द कपिल शर्मा में गुत्थी के रोल से मिली। इस कॉमेडी शो में सुनील ने लगभग तीन साल लगातार काम किया। इसके बाद इन्हें रिंकू भाबी और डॉक्टर मशहूर गुलाटी के नाम से भी नई पहचान मिली।  इस दौरान वह एक एपिसोड के 1.60 लाख रुपये लेते थे। मुंबई के गोरेगांव की एक डीलक्स सोसाइटी में इनका खुद का 3बीएचके का फ्लैट हैं। इनके कार कलेक्शन में बीएमड्ब्ल्यू, ऑडी और रेंज रोवर शामिल हैं।

करण पटेल

स्टार प्लस का सुपरहिट सीरियल ये हैं मोहब्बतें के लीड एक्टर करण पटेल आज घर -घर में पहचाने जाते हैं। यह सीरियल के एक एपिसोड के 1.25 लाख रुपये लेते हैं। बात करें इनकी कार की तो इनके पास मर्सिडीज बेंज जीएलई कार है।

 

अंकिता लोखंडे

सुपरहिट सीरियल पवित्र रिश्ता की सुपरहिट एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे टेलीविजन की बड़ी स्टार हैं। छोटे पर्दे पर यह मोटी रकम वसूलने वालीं एक्ट्रेस में शुमार हैं। यह एक एपिसोड का 1.50 रुपये चार्ज करती हैं। साल 2016 में अंकिता ने कार जगुआर खरीदी थी। बता दें कि अंकिता जल्द ही बॉलीवुड की इस बड़े बजट की फिल्म में नजर आने वाली हैं।

 

जेनिफर विंगेट

छोटे पर्दे की बड़ी स्टार जेनिफर आज किसी के नाम से नहीं बल्कि अपनी जबरस्त एक्टिंग और खूबसूरती के दम से पहचानी जाती हैं। इन्होंने अपने टीवी के सफर में कई टीवी सीरियल्स में काम किया। हालांकि यह एक एपिसोड का 70 हजार रुपये चार्ज करती हैं लेकिन  नॉर्थ गोवा में ग्रीक मोरक्को स्टाइल में एक खूबसूरत विला है। कारों में इनके पास 30 लाख वाली बीएडब्ल्यू कार है।

 

कपिल शर्मा

आखिर में इंडिया के नंबर वन कॉमेडियन का खिताब पाने वाले एक्टर और कॉमेडियन कपिल शर्मा आज किसी बॉलीवुड सेलेब्स से किसी भी मामले में कम नहीं हैं। बता दें कॉमेडी सर्कस में वह एक एपिसोड का 1.10 लाख रुपये चार्ज किया करते थे। आज मुंबई के अंधेरी में इनके पास सुपर पॉश फ्लैट हैं और कपिल को कारों का बहुत शौक है इसलिए उनके कार कलेक्शन में मर्सिडीज बेंज, रेंज रोवर और वॉल्वो जैसी ब्रांडेड और महंगी कार शामिल हैं।

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account