टीवी सीरियल में टीआरपी के सबसे टॉप पर है ‘ये है मोहब्बतें’ इस सीरियल के  सभी पत्रों को लोगों ने काफी प्यार दिया हैं। अब इस शो में एक नयी एंट्री होने जा रही है या कहें कि रमन और इशिता की मुशिकले बढ़ाने के लिए एक नए वैंप की एंट्री होने जा रही है।

आपको बता दें कि, इस शो में पहले ही रमन और इशिता के लिए मुश्किले बढाने के लिए परम और सिमी ने कोई कसर नहीं छोड़ी है लेकिन अब एक और लेडी वैम की एंट्री होने जा रही है।

दरअसल, ‘कुमकुम भाग्य में’, ‘मेरी आशिकी तुमसे’ ही में नजर आ चुकी चारु मेहरा अब सीरियल ये है मोहब्बतें में वैंप का रोल करेंगी। जब इस बारे में चारु से पूछा गया तो उन्होंने कहां कि हां मैं इस सीरियल में नजर आने वाली हूं। साथ ही उन्होंने कहा कि इस शो में उनका किरदार रहस्यमयी होगा जो रमन और इशिता की जिंदगी में आ रहे उतार-चढ़ाव को और बढ़ाएगी और इस शो में चारु के आने के बाद इस शो में नए ट्विस्ट एंड टर्न आएंगे।

बता दें कि, इस शो में चारु की एंट्री इशिता की आंखों की रोशनी खो जाने के बाद से होगी और सिम्मी इशिता को जाने से मारने की प्लानिंग करती नजर आ रही है। सीरियल में जैसा कि पहले दिखाया गया है कि अशोक को कैंसर होता है और वो इस वक्त कैंसर की लास्ट स्टेज पर है। लेकिन शो में उनकी मौत कैंसर से नहीं बल्कि इशिता को बचाते समय लगी गोली से उनकी मौत हो जाती है। लेकिन गोली लगने के बाद वो सभी को अपनी आखरी इच्छा बताता है जिस में वो अपनी आंखें इशिता को डोनेट करने की बात कहता है ताकि इशिता देख सके। अब देखना ये है कि चारु की एंट्री से इशिता और रमन की जिंदगी में क्या तुफान आता है साथ ही दर्शक चारु को कितना पंसद करते है।

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account