बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर अब 31 साल की हो गईं हैं। उन्होंने बॉलीवुड मे अपने करियर की शुरुआत फिल्म तीन पत्ती’ से किया था। इस फिल्म में वह सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ नजर आईं थी।

बता दे, कि श्रद्धा कपूर को फिल्म आशिकी 2′ ने रातों-रात स्टार बना दिया था। श्रद्धा कपूर को फिल्मी करियर के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ में भी काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। आज हम आपसे उनकी ज़िंदगी से जुड़े कुछ ऐसी किस्से शेयर करेंगे जिसके बारे में बहुत कम ही लोग जानते होंगे।

खबरों कि माने तो पिछले साल श्रद्धा कपूर एक्टर फरहान अख्तर के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में आईं। खबरें तो यहां तक थीं कि श्रद्धा कपूर से नजदीकियों के वजह से फरहान और उनकी पत्नी अधुना के 16 साल के शादीशुदा जिंदगी में दरार आ आई। फरहान अख्तर और अधुना ने अप्रैल 2017 में आधिकारिक तौर पर तलाक लिया। श्रद्धा कपूर और फरहान के बीच बढ़ती नजदीकियों से श्रद्धा के  घरवाले खुश नहीं थे।

 

 

कहा तो यहां तक जाता है कि खुद शक्ति कपूर ने जबरदस्ती श्रद्धा कपूर को उनके कथित ब्वॉयफ्रेंड फरहान अख्तर के घर से बाहर खींचकर निकाला था। फरहान के पड़ोसी इस घटना के साक्षी बने। यह घटना किसी चौंका देने वाले एपिसोड से कम नहीं थी।

 

जानकारी के लिए बता दे, कि श्रद्धा कपूर के पिता  शक्ति कपूर और मौसी पद्मिनी कोल्हापुरी अचानक फरहान अख्तर के घर पहुंचे और उनके घर काफी लड़ाई भी हुई। हालांकि मीडिया के सामने शक्ति कपूर ने कुछ और ही कहा, उन्होंने बताया कि जो भी बातें चल रही हैं वो सब झूठी हैं।

 

सब बकवास है। किसी और ने भी मुझे इसके बारे में बताया था लेकिन इस पर विश्वास मत कीजिए। ये पूरी तरह से झूठ है।’ बता दें कि श्रद्धा और फरहान अख्तर फिल्म ‘रॉक ऑन 2’ के सेट पर एक दूसरे के काफी करीब आ गए थे।

 

 

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account