बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री कि पहली सुपरस्टार एक्ट्रेस श्रीदेवी के निधन के बाद अब हर किसी का ध्यान उनकी दोनों बेटियों पर ही लगा हुआ है। दोनों इन दिनों काफी गम में हैं, लेकिन इसके बावजूद अपने पहले वाली दिनचर्या में उतरने की कोशिश कर रही हैं। श्रीदेवी के निधन के कुछ ही दिनों बाद जाह्नवी अपनी अपकमिंग फिल्म धड़क’ के सेट पर वापस लौट चुकी हैं और अब वहीं छोटी बेटी खुशी कपूर को लेकर एक नई बात सामने आ रही है।

खबरों के मुताबिक श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी को मॉडलिंग का काफी शौक है और वह इसी क्षेत्र में अपना करियर बनाना भी चाहती हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक खुशी कपूर को इंटरनेशनल मॉडलिंग में काफी रुचि है।

फिलहाल खुशी इन दिनों अपनी निजी ज़िंदगी और अपनी पढ़ाई को लेकर व्यस्त हैं। खबरों के मुताबिक अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद वह मॉडलिंग में ट्रेनिंग लेने के लिए विदेश जा सकती हैं। जानकारी के लिए बता दें, कि खुशी के लिए मॉडलिंग की दुनिया कोई नई नहीं है। इससे पहले भी खुशी कई बार मॉडलिंग कर चुकी हैं।

sआपकों बता दें, कि खुशी कपूर को मॉडलिंग कि दुनिया में सबसे ज्यादा सराहना तब मिली थी जब मां श्रीदेवी के साथ फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के आउटफिट में वह लैक्मे फैशन वीक पहुंची थी। इस दौरान खुशी कपूर ने बेहद ही सिजलिंग स्लीवलेस गाउन कैरी किया था। फेमस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा का यह प्रिंटेड आउटफिट खुशी पर बेहद फब रहा था।

 

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account