श्रीदेवी की फ़िल्म ‘लाडला’ फिर करेगी बड़े पर्दे पर वापसी, टीवी की ये हॉट एक्ट्रेस निभाऐंगी किरदार

श्रीदेवी की फ़िल्म ‘लाडला’ फिर करेगी बड़े पर्दे पर वापसी, टीवी की ये हॉट एक्ट्रेस निभाऐंगी किरदार

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की पहली महिला सुपरस्टार एक्ट्रेस श्रीदेवी ने फिल्मों में कई सारे किरदार निभाए हैं। फिर चाहे वो फ़िल्म चालबाज‘ का चुलबुला किरदार हो या फिर फ़िल्म लाडला‘ में अपनी हर एक बात को मनवाने वाली पत्नी का किरदार। इन दोनों ही किरदारों ने लोगों पर अपनी छाप छोड़कर ऐसी जगह बनाई है जिसे उनके फैंस आज भी याद करते हैं। 24 साल पहले श्रीदेवी द्वारा फ़िल्म लाडला’ में पत्नी का निभाया गया रोल एक बार फिर से रील लाइफ का हिस्सा बनेगा। हालांकि यह कोई फिल्म नहीं है बल्कि एक टीवी सीरियल है।

आपकों बता दे, कि स्टार प्लस का फेमस टीवी सीरियल तू सूरज मैं सांझ पिया जी’ ने 2 साल का लीप लिया है। जिसमें मीरा मित्तल किरदार की नई एंट्री हुई है। कहा यह जा रहा है कि मीरा मित्तल का यह किरदार साल 1994 में आई फिल्म लाडला’ से लिया गया है। इस किरदार को टीवी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस कंगना शर्मा निभा रही हैं।

बताते चले कि एक्ट्रेस श्रीदेवी द्वारा निभाए गए किरदार में अच्छे तरह से ढलने के लिए कंगना शर्मा ने अपनी ड्रेसिंग सेन्स से लेकर डायलॉग पर भी काफी ध्यान दिया है। सीरियल तू सूरज मैं सांझ पिया जी’  मे अपने किरदार के बारे में कंगना शर्मा ने कहा – मैं इस रोल के लिए बहुत उत्सुक हूं। श्रीदेवी मेरी फेवरेट एक्ट्रेस हैं। मैंने उनकी ‘लाडला’ फिल्म कई बार देखी है। मुझे उम्मीद है कि लोगों को मेरी एक्टिंग पसंद आएगी।’

आपकी जानकारी के लिए बता दे, कि  इस सीरियल में मीरा मित्तल लीड एक्टर उमा शंकर की पत्नी का किरदार अदा कर रही हैं। और साथ ही साथ एक बड़ी बिजनेस टाइकून है जो अपना हक पाने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है।

दरअसल 2 साल के लीप के बाद अब तू सूरज मैं सांझ पिया जी’  सीरियल में बहुत कुछ बदल गया है। जहां एक ओर उमा ने कनक को छोड़कर मीरा से शादी कर ली है तो वहीं कनक सरकारी अफसर बन चुकी हैं। वहीं दूसरी तरफ वंश, उमा के इस कारनामे की सजा सरस को दे रहा है।

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account