बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की पहली सुपरस्टार एक्ट्रेस श्रीदेवी की मौत पूरे बॉलीवुड और उनके फैंस के लिए किसी बड़े सदमे से कम नहीं थी। श्रीदेवी के परिवार से लेकर उनके फैंस और बॉलीवुड इंडस्ट्री सभी अचानक हुई इस दुर्घटना से धीरे धीरे उभर रहे हैं।श्रीदेवी कि मौत की वजह को लेकर  कई तरह की गलत खबरें भी आई। ऐसे में श्रीदेवी के चाचा वेणुगोपाल रेड्डी ने एक इंटरव्यू के दौरान कुछ हैरान करने वाले खुलासे किए हैं। उन्होंने कहा कि बोनी कपूर की वजह से श्रीदेवी काफी दर्द भरा जीवन जी रही थीं, वह बोनी कपूर के साथ खुश नहीं थीं।

वेणुगोपाल रेड्डी ने बताया कि ‘श्रीदेवी की मां कभी भी बोनी कपूर को पसंद नहीं करती थी। वह उनकी शादी से भी खुश नहीं थी, वह नहीं चाहती थीं उनकी बेटी बोनी कपूर से शादी करें। शादी के बाद श्रीदेवी अपने परिवार के साथ कभी नजदीक नहीं रह पाईं। श्रीदेवी के चाचा के मुताबिक ‘श्रीदेवी की मां बोनी कपूर को बिल्कुल पसंद नहीं करती थीं। और जब भी बोनी उनके यहां आते थे तो बुरा बर्ताव करती थीं।

आगे वेणुगोपाल रेड्डी ने कहा कि हमें पता चला था कि बोनी कपूर का अपनी कुछ फिल्मों में काफी पैसे नुकसान हो गया था। जिसके बाद उन्हें चुकाने के लिए श्रीदेवी की कुछ प्रॉपर्टी भी बेच दी थी। इस बात का श्रीदेवी को हमेशा दुख रहा।, श्रीदेवी दुख में रहीं.. और दिल में दुख के साथ ही चल बसीं।

श्रीदेवी खुश नहीं थी। वह दुनिया के सामने भले ही मुस्कुराती हुई नजर आती थीं.. लेकीन उनके अंदर काफी दर्द छिपा था। बोनी कपूर ने एक फिल्म प्रोड्यूस की थी.. जो कभी रिलीज नहीं हो पाई थी। श्रीदेवी को फाइनेशियली काफी उतार चढ़ाव देखे थे। इसलिए पैसों को चुकाने के लिए अपनी प्रॉपर्टी उन्हे बेचनी पड़ी थी। ताकि उनका जीवन फिर से ट्रैक पर आ सके। इसी वजह से श्रीदेवी ने फिर से फिल्मों में कदम रखा था।

वेणुगोपाल रेड्डी ने आगे कहा कि ‘जब हमारे रिश्तेदार श्रीदेवी से मिलने जाते थे.. तो कभी कभी श्रीदेवी अपनी बेटियों के बारे में चिंता जताती थीं। वह खुशी और जाह्ववी को लेकर काफी protective थीं। साथ ही उन्होंने बोनी कपूर के स्वास्थ्य पर भी चिंता जताई थी।‘ बता दे, कि श्रीदेवी के अंकल ने उनकी सजर्री की बातों का भी सच बताया। उन्होंने कहा कि हां श्रीदेवी ने अपनी नाक की कई बार सजर्री कराई थी। वह हमेशा खूबसूरत दिखना चाहती थीं।

 

 

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account