बॉलीवुड एक्ट्रेस और फेमिना मिस इंडिया का खिताब जीतने वाली नताशा सूरी इंडोनेशिया में एक बड़ी हादसा का शिकार हो गई हैं। इस हादसे के कारण से नताशा सूरी को 24 घंटे के लिए मेडिकल ऑब्जर्वेशन पर रखा गया है। खबरों कि माने तो नताशा चीफ गेस्ट बनकर इंडोनेशिया में एक ब्रांड स्टोर की ओपनिंग के लिए पहुंची थीं। स्टोर की ओपनिंग के कुछ समय बाद ही नताशा वहां से इंडोनेशिया के अन्य जगहों पर घूमने के लिए निकल गई थीं।

खबरों से मिली जानकारी के अनुसार नताशा इंडोनेशिया में फेमस एडवेंचर स्पोर्ट बंजी जंपिंग का लुफ्त उठाने के लिए गई थीं। लेकिन बंजी जंपिंग करते समय रस्सी बीच से टूट गई जिस वजह से नताशा अपने शरीर का संतुलन खो बैठी और काफी ऊपर से नीचे गिर गईं।

खबरों के मुताबिक नताशा को बंजी जंपिंग करने के लिए एक झील पर उतरना था। नताशा ने जहां से छलांग लगाई वहां पर नीचे झील थी। रस्सी के बीच में से टूटने के वजह से उनका सिर पानी की सतह से टकरा गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फ़िलहाल इस समय नताशा इस समय अस्पताल में भर्ती हैं और 24 घंटे डॉक्टर्स की निगरानी के बीच में हैं। खबर लिखने तक उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। डॉक्टरों के मुताबिक अभी कुछ कह पाना संभव नहीं।

#NatashaSuri shot by @luvisrani @missindiaorg #actor #missindiaworld

A post shared by Natasha Suri (@natashasuri) on

आपको बता दें कि नताशा सूरी ने साल 2006 में फेमिना मिस इंडिया का खिताब जीता था। लगभग  600 से ज्यादा फैशन शो कर चुकी नताशा सूरी को बड़े पर्दे आखरी बार फिल्म बा बा ब्लैक शिप’ में देखा गया था। इस फिल्म में नताशा सूरी के साथ एकतार मनीष पॉल, अनुपम खेर और अनू कपूर नजर आए थे।

 

#NatashaSuri#VogueWomenoftheyearawards#[email protected]

A post shared by Natasha Suri (@natashasuri) on

Hello there…❤️ #natashasuri#sareelover#feminacover#femina

A post shared by Natasha Suri (@natashasuri) on

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account