फेमस रियलिटी शो बिग बॉस-11 की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन रही अर्शी खान का अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो आया है। इस वीडियो में अर्शी खान एक शो के दौरान हितेन तेजवानी की असफलता का सबके सामने मजाक उड़ा रही हैं। बता दे, की यह वीडियो एकता कपूर के बॉक्स क्रिकेट लीग का है।

आपकों बता दे, कि अर्शी और हितेन एक ही टीम ‘कोलकाता बाबूमोशाय’ से खेलते हैं। इसी शो के दौरान अर्शी खान, हितेन तेजवानी पर चुटकी लेती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में अर्शी खान बैठी हैं, और हितेन तेजवानी स्टेज पर खड़े है| अर्शी खान मुस्कुराते हुए हितेन तेजवानी से कह रही हैं कि , ‘कायम रहे तुम्हारी जवानी, एक विकेट तो ले लो हितेन तेजवानी’

दरअसल अभी कुछ ही दिन पहले बॉक्स क्रिकेट लीग से एक वीडियो सामने आया था जिसमें हितेन तेजवानी आउट होने पर गुस्से में भद्दी गालियां देते नज़र आ रहे थे। इसी बीच शो की एंकर बेनाफ्शा सूनावाला हितेन तेजवानी को अर्शी खान का नाम लेकर छेड़ती हैं।इस पर हितेन तेजवानी अर्शी को गाली देते हुए कहते हैं कि , उसका नाम मत लो। वह मेरा बैड लक है।’ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अर्शी खान बहुत जल्द ही किसी और शो में भी नजर आएंगी। अभी हाल ही के दिनों मे अर्शी बीसीएल में मेरे रश्के कमर’ पर झूमती नजर आई थीं।‘ अर्शी का ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया गया था।

 

 

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account