बॉलीवुड के फेमस एक्टर इमरान हाशमी आज अपना 39वां जन्मदिन सैलिब्रेट कर रहे है। फिल्म इंडस्ट्री में ‘सीरियल किसर’ के नाम से मशहूर इमरान 24 मार्च 1979 में उत्तरपरदेश के कन्नौज जिले मे हुआ था|

बॉलीवुड मे इनके कैरियर की चमक इनके फिल्मों मे म्यूजिक के अलावा चुम्बन दृश्यो से भी है| साल  2004 में आई फ़िल्म मर्डर’ ने रातों-रात इमरान हाशमी को स्टार बना दिया था। बता दे, कि ये बात बहुत कम ही लोग जानते होंगे कि इमरान हाशमी का एक हमशक्ल भी है जो पाकिस्तान में रहता है।


कुछ दिनों पहले ही उनके हमशक्ल की कुछ तस्वीरे सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं। जिसमें एक शख्स हू-ब-हू इमरान हाशमी की तरह दिख रहा था।

आपकों बता दे, की इमरान हाशमी का हमशक्ल बनकर फेमस हुए इस शख्स का नाम मजदाक जान है जो कि एकदम उनके जैसा ही दिखता हैं। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले मजदाक को कोई भी देखता है तो इमरान समझता है। पाकिस्तान में रहने वाले मजदाक अब एक्टिंग वर्ल्ड में आने का प्लान कर रहे हैं और बहुत जल्द मॉडलिंग भी शुरू करने वाले हैं।

मजदाक जान ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वे बिना कुछ किए ही सिर्फ चेहरा के बदौलत ही फेमस हो गए है| दरअसल उन्होने कहा था की की, “मुझे बहुत अच्छा लगता है जब लोग मेरे साथ सेल्फी खिंचाते हैं और मुझसे बात करना चाहते हैं। मैं बिना कुछ करे ही इमरान का हमशक्ल होने के नाते पाकिस्तान में स्टार बन चुका हूं। इस बात को लेकर मैं काफी खुश हूं।”

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account