स्टेज पर खुली ड्रेस के साथ परफॉर्म करती रही ये एक्ट्रेस.. साफ नजर आए प्राइवेट पार्टस..!

1 month ago Bhawna Paul 0

आजकल एक्ट्रेस के साथ वार्डरोब मॉल फंक्शन आम-बात हो गई है। लेकिन कई बार वार्डरोब मॉल फंक्शन इतना बुरा होता है कि जिन एक्ट्रेस के साथ ये हुआ होता है वो सुर्खियों में बन जाती है। हॉलीवुड की एक्ट्रेस सोनजा मॉर्गन भी वार्डरोब मॉल फंक्शन का शिकार हो गई।

आपको बता दें कि, सोनजा के साथ ये हादसा एक स्टेज परफॉर्मेस के दौरान हुआ। 54 साल की सोनजा की ड्रैस खुल गई और वो oops मोमेंट का शिकार भी हो गई। जब सोनजा के साथ ये हादसा हुआ उनके साथ स्टेज पर उनकी को-स्टार डी लेस्प भी मौजूद थी।

दरअसल, दोनों एक साथ अपने हिट गाना ‘मनी कांट बाई यू क्लास’ को गा रही थी। उसी वक्त अचानक सोनजा की ड्रैस खुल गई। उन्होंने तुंरत ही अपनी ड्रेस को ठीक करने की कोशिश की लेकिन वो इस कोशिश में सफल नहीं हुई।

जब दोनो स्टार अपना हिट गाना गा कर दर्शकों का मनोरंजन कर रही थी। उस वक्त सोनजा हाथ में माइक लिए जोर-जोर से नाच रही थी। उन्होंने पिंक कलर की शॉर्ट डैस पहनी थी। जो कि अचानक नाचते-नाचते खुल जाती है और उनके प्राइवेट पार्टस साफ नजर आ जाते है।

बता दें कि, इतना सबकुछ हो जाने के बाद भी सोनजा ने अपना गाना नहीं छोड़ा और वह लगातार गाती रही। वहीं स्टेज पर मौजूद मैनेजर ने भी उनकी ड्रैस सही करने की कोशिश की लेकिन उसको खास सफलता नहीं मिली।

उनकी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर चर्चाओं का विषय बन गयी है साथ ही कई लोगों ने उनकी फोटोज पर कमेंट करते हुए लिखा है। कि अपने कपड़ों पर ध्यान देना चाहिए था। वहीं कुछ कहते है कि उन्हें मैचिंग इनर वियर पहननी चाहिए थी साथ ही कुछ लोगो को ये उनका पब्लिसिटी हासिल करने का तरीका लगता है।