फ़िल्म के सेट पर अचानक बिगड़ी अमिताभ बच्चन की तबीयत, मुंबई से जोधपुर पहुंची डॉक्टरों की टीम…जानिए क्या है पूरा मामला?

1 month ago Vivek Rai 0

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को लेकर एक बहुत बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, बिग बी जोधपुर में अपनी आने वाली फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ की शूटिंग कर रहे थे। तभी अचानक फ़िल्म के सेट पर ही उनकी तबियत खराब हो गई। अमिताभ बच्चन ने आज सुबह 3 बजे तक फिल्म की शूटिंग की थी।

फ़िलहाल मुंबई से डॉक्टरों की एक टीम जोधपुर पहुंच चुकी है। बिग बी ने आज सुबह 5 बजे अपने ब्लॉग पर लिखा था कि तबीयत ठीक नहीं लग रही है। इसके बाद वो शूटिंग के लिए निकल गए। वहीं अचानक उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई। इस समय अमिताभ बच्चन के साथ आमिर खान भी मौजूद हैं।

आपकों बता दे, कि अमिताभ बच्चन ने अपना चार्टर प्लेन भी मंगवाया है। अभी तक यह कंफर्म नहीं हुआ है कि उन्हें जोधपुर से मुंबई लाया जाएगा या नहीं। बता दें कि इसी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में पूरी टीम थाईलैंड भी गई हुई थी। वहां भी ज्यादा ठंड की वजह से अमिताभ बच्चन की तबीयत अचानक खराब हो गई थी। इस बात की जानकारी अमिताभ बच्चन जी ने खुद दी थी।

आपकी जानकारी के लिए बता दे, कि फ़िल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ के अलावा अमिताभ बच्चन फ़िल्म ‘102 नॉट आउट की भी शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ बॉलीवुड अभिनेता  ऋषि कपूर भी होंगे। इस फिल्म में ऋषि कपूर अमिताभ बच्चन के बेटे का किरदार निभाते हुए दिखेंगे|