16 साल की छोटी एक्ट्रेस के किस करने को लेकर, मां ने सरेआम किया..

1 month ago Bhawna Paul 0

सीरियल ‘फुलवा’ से अपने करियर की शुरूआत करने वाली जन्नत जुबेर रहमानी काफी बड़ी हो गई है और वो इन दिनों सीरियल ‘तू आशिकी’  में पंक्ति का किरदार निभा रही है जो कि दर्शकों को काफी पंसद आ रहा है। इस शो में उनके अपॉजिट रित्विक अरोड़ा है जो कि आहान का रोल कर रहे है। इस शो में इन दोनों के रोमांस को भी लोग काफी पंसद कर रहे है।

आपको बता दें कि, सीरियल के एक सीन को लेकर जन्नत जुबेर की मां ने हंगामा मचा दिया है। खबरों के अनुसार जन्नत और रित्विक के बीच एक किसिंग सीन शूट करना था लेकिन जन्नत की मां ने इस शूट को फिल्माने से ही मना कर दिया।

दरअसल, जन्नत की मां के अनुसार अभी जन्नत ऐसे सीन्स करने के लिए काफी छोटी है। जन्नत की उम्र केवल 16 साल है इसलिए वो नहीं चाहती है कि उनकी बेटी इतनी छोटी-सी उम्र में किसी भी तरह का किसिंग सीन करे। जन्नत की मां ने शो साइन करते वक्त ही नो किसिंग क्लॉज भी डलवाया था। इस शो में जन्नत और रित्विक लीड रोल में है इस शो की कहानी इन दोनों के इरदगिरद ही घूमती नजर आ रही है। इस शो में अहान, पंक्ति के अधूरे सपनों को पूरा करने के लिए हर कदम पर साथ देते नजर आ रहे है साथ ही इन दोनों की लव स्टोरी भी आप देख ही रहे होंगे।

सूत्रों की माने तो इन दोनों के बीच एक किसिंग सीन की प्लानिंग की गई थी और ये बात जन्नत की मां को पंसद नहीं आई और उन्होंने प्रोड्यूसर्स के सामने इस बात पर ऐतराज भी उठाया। जिसके बाद जन्नत की मां और प्रोड्यूसर्स के बीच काफी बेहस हो गई। अब देखते है कि क्या शो के मेकर्स सीन को हटाते है या फिर इस सीरियल को जन्नत अलविदा कहती है।