बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री डेजी ईरानी पिछले सालों से अपने अभिनय निभाने के अंदाज से सबको अपना फैन होने को मजबूर करती आई हैं| जहां एक तरफ डेजी ने फिल्मों में अपना लोहा मनवाया है वहीँ दूसरी तरफ इन्होने टीवी में अपने अभिनय से खुद की काफी अच्छी पहचान भी बनाई है| लेकिन हाल ही में डेजी ने एक ऐसा चौंका देने वाला खुलासा किया हैजिसे सुनकर कोई भी दंग हो जाएगा। डेजी ने खुलासा किया है कि जब वह अपने करियर के पीक पर थी तो उनके साथ रेप हुआ था और उन्हें काफी प्रताड़ना झेलनी पड़ी थी।

बता दें कि फराह खान और फरहान अख्तर की मौसी डेजी ने 60 साल के बाद हाल ही में चले #MeTooकैपेंन के तहत इस बात का खुलासा इसलिए किया क्योंकि इस समय टीवी और फिल्मी दुनिया में काफी बच्चे काम कर रहे है। अपनी आपबीती के जरिए डेजी तमाम अभिभावकों और मेंटॉर को अपने बच्चों पर नजर रखने की हिदायत दी है। साथ ही डेजी ने उनसे अपने बच्चों की सुरक्षा के लिए सतर्क रहने के लिए कहा है।

मुंबई मिरर को दिए गए इंटरव्यू में डेजी ने बताया कि 6 साल की उम्र में उनके साथ रेप हुआ था। डेजी ने कहा कि, ‘जिस शख्स ने मेरा रेप किया था वह मेरा गार्जियन था। ‘हम पंछी एक डाल के’ फिल्म की शूटिंग के लिए वह मुझे मद्रास लेकर आया था। एक रात वह होटल के कमरे में आया और मेरे साथ रेप किया। उसने बेल्ट से मेरी पिटाई की और मुझे धमकी दी कि अगर इस बारे में किसी को भी बताया तो वह मुझे जान से मार देगा।’

डेजी ने आगे बताया कि, ‘उस शख्स की अब मौत हो चुकी है। उसका नाम नजर था। वह प्रसिद्ध गायक जोहराबाई अंबालेवाली का खास था। इंडस्ट्री में उसकी काफी अच्छी खासी जान पहचान थी, इसलिए मैं डर गई थी और इस बारे में किसी को नहीं बताया। डेजी ने एक और घटना के बारे में भी खुलासा किया और कहा कि जब मैं 15 साल की थी तो मेरी निर्माता मालिकचंद कोचर के घर पर छोड़कर आई थी कि मुझे ‘मेरे हुजूर’ में काम मिल जाए। उस निर्माता ने मुझे अकेला पाकर छूने की कोशिश की। मैं उसकी नीयत भांपकर वहां से किसी तरह से भाग आई।’बता दें कि डेजी अब तक 50 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इस लिस्ट में बूट पॉलिश और धूल का फूल जैसी जबरदस्त फिल्में है। डेजी को आखिरी बार शाहरुख खान की सुपरहिट फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ में देखा जा चुका है।

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account