भारतीय मॉडल नफिसा जोसेफ का जन्म 28 मार्च 1979 में हुआ था। नफिसा पूर्व मिस इंडिया रह चुकी है और वो “एमटीवी” (MTV)  हाउसफूल शो के भी होस्ट कर चुकी हैं। नफिसा 1997 के मिस इंडिया यूनिवर्स की विजेता रही और मिस यूनिवर्स सौंदर्य स्पर्धा में सेमी-फाइनल तक पहुंची थी। वैसे 18 साल की उम्र से ही मॉडलिंग का शोक था। उन्होंने सुभाष घई की फिल्म “ताल” में भी कैमियो रोल किया था।

आपको बता दें कि, नफिसा ने 29 जुलाई 2004 को पंखे से लटक कर फांसी लगा ली थी और काफी समय तक ये मामला चर्चाओं में रहा था। साथ ही सुनने में ये भी आया था कि, नफीसा की सगाई बिजनेसमैन गौतम खंडूजा से हुई थी और दो सप्ताह बाद उनकी शादी होने वाली थी, लेकिन ये पहले ही कैंसल हो गई थी। नफीसा को पता चल गया था कि गौतम ने अपनी पहली पत्नी से तलाक नहीं लि‍या है नफीसा के माता पिता ने उनकी खुदकुशी की वजह शादी रद्द होना बताई थी।

इतना ही नहीं, नफिसा के माता-पिता ने उन पर ये आरोप भी लगाया था कि, “नफीसा खंडुजा की पत्नी से मिलने वाली थीं। खंडुजा ने उन सवालों का जवाब देने से भी इंकार कर दिया था”, जिनमें उनके मैरिटल स्टेटस और तलाक के पेपर दाखिल करने की बात पूछ गई थी। साथ ही उनके माता पिता ने ये भी आरोप लगाया कि, “खंडुजा कुछ समय के लिए शादी टालना चाहता था”

 

 

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account