बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर खान अपने बेटे तैमूर अली खान के जन्म के बाद खुद को फिट रखने का पूरा प्रयास कर रही थीं, जिसके लिए उन्होंने कड़ी मेहनत भी की और उसका फल भी उन्हें मिला| इसी फिट खूबसूरत  बॉडी को सबके सामने एक अलग अंदाज में पेश करने के लिए करीना कपूर जा पहुंची सिंगापुर में हुए समर फैशन वीक 2018 में| इस फैशन वीक में करीना का साथ देते हुए नजर आए आजकल सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड करने वाले कार्तिक आर्यन| बता दें कि कारीना और कार्तिक ने डिजाइनर मनीष मल्होत्रा  के लिए रैंप वॉक किया।

शो की कुछ तस्वीरें कार्तिक ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर कीं। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा… Walked for my fav @ManishMalhotra With The Beautiful #KareenaKapoorKhan| बता दें किकार्तिक से पहले उनकी को-एक्ट्रेस नुसरत भरूचा ने भी मनीष मल्होत्रा के लिए रैंप पर जलवे बिखेरे थे। दोनों की फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ हाल ही में 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई है।

करीना की खास फ्रेंड अमृता अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की है, उसमें वे काफी दुबली दिखाई दे रही हैं।करीना का यह लुक सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद नहीं आया और उन्होंने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।जहां कुछ यूजर्स ने करीना से कहा- कुछ खा लिया करो। तो वहीं कुछ ने उन्हें कुपोषण की शिकार तक बता डाला। बता दें कि करीना अपने इस लुक में लगभग वैसी ही दिख रही हैं, जैसी वे सालों पहले फिल्म ‘टशन’ के लिए जीरो फिगर करने के बाद दिखाई दी थीं। दिसंबर 2016 में वे बेटे तैमूर की मां बनीं और इसके कुछ महीने बाद ही उन्होंने रेगुलर जिम वर्कआउट शुरू किया। ये उनके स्ट्रिक्ट वर्कआउट का कमाल ही है कि वे एकदम फिट नजर आ रही हैं।

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account