हाल ही में हुई श्रीदेवी की मौत ने उन्हें एक ऐसी याद बना दिया है जो जब भी किसी को याद आएगी तो होटों पर मुस्कान और आँखों में नमी एक साथ ले आएगी| मीडिया और पोस्मार्टम रिपोर्ट के मुताबिक श्रीदेवी की मौत दुबई के होटल में बाथटब में डूबने की वजह से हुई| हालांकी उनकी मौत को हुए अब 14 दिन हो गए हैं लेकिन अभी भी लोग इस सदमें से बाहर नहीं आए हैं|

श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने भी अपनी एक बातचीत में पूरा वाकया बताया कि कैसे महज 20 मिनट के अंदर ही हंसती-मुस्कुनराती श्रीदेवी बाथटब में दुर्घटनावश डूब कैसे गईं। वहीं अब आमिर खान ने भी बताया है कि बाथटब में डूबने से कैसे डेथ हो सकती है और ऐसा ही एक वाकया वह अपने दोस्ता का भी देख चुके हैं।

आज तक की एक खबर के अनुसार आमिर खान ने हाल ही में विदेश से लौटने के बाद बोनी कपूर को सांत्वरना प्रकट करने के लिए बात की थी। इसी दौरान उन्होंनने बताया था कि उनके दोस्तक की पत्नीा के साथ भी ऐसा ही हुआ था। हालांकि ऐन वक्तो पर उनके दोस्तह ने अपनी पत्नीक की हालत को नोटिस किया और उनको बाथटब से बाहर निकाललिया। आमिर ने बताया क‍ि उनके दोस्त ने अपनी पत्नी का सिर पानी में डूबा पाया था। जब दोस्त ने उसे होश में लाने के लिए बाथटब से बाहर खींचा तो वह बेसुध थीं।

होश में आने के बाद दोस्त ने अपनी पत्नी से पूछा कि वह बाथटब में डूब कैसे गई थीं तो उन्होंंने जवाब दिया कि वह नहीं जानतीं कि ये सब कैसे हुआ। बताया जा रहा है कि आमिर की इन बातों से बोनी कपूर बेहद भावुक हो गए और श्रीदेवी को याद कर रोने लगे। आमिर ने इसकी वजह समझाते हुए कहा कि उनके दोस्त की पत्नी को लो ब्लड प्रेशर की शिकायत थी। इसी दौरान वह बाथटब में गर्म पानी से नहाने चली गईं। ऐसा करने से ब्लड प्रेशर बिगड़ गया और वो बेहोश हो गईं। यदि आमिर के दोस्त उस समय सही समय पर नहीं पहुंचते तो किसी को पता नहीं चलता कि उनकी पत्नी के साथ क्या हुआ।

 

 

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account