बॉलीवुड के सितारों से जुड़ी हर खबर उनके फैंस के लिए काफी मायने रखती है, चाहे वो बात फिर उनके फ़िल्मी करियर की हो या फिर निजी जिंदगी से तालूकात रखती हो| एक तरफ फैंस जहाँ अपनी चहिते सितारों की मूवीज जा इंतजार बेसब्री से करते हैं वहीँ दूसरी तरफ उनके पर्सनल लाइफ में उनकी शादी का इंतजार भी सबको रहता है| वैसे तो बॉलीवुड जगत में गुपचुप तरीके से शादी करने का ट्रेंड चल चुका है लेकिन एक्ट्रेस सोनम कपूर शायद इस ट्रेंड को अपनाने में भलाई नहीं समझती| ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकी सोनम कपूर और उनके बॉयफ्रेंड आनंद अहुजा की शादी की तारिख पक्की हो चुकी है|

वैसे तो आपने इन लव बर्ड्स के बारे में कई सारे रिपोर्ट्स पढ़े होंगे. लेकिन अब सोनम को लेकर मीडिया में आए इस लेटेस्ट रिपोर्ट में सोनम की शादी से जुड़े सभी सवालों के जवाब आपको मिल जाएंगे.

मुंबई मिरर पर छपी रिपोर्ट की मानें तो सोनम कपूर अपने बॉयफ्रेंड आनंद अहूजा के साथ इस साल मई के महीने में शादी कर लेंगी. शादी की तारीख 11 और 12 मई रखी गई है. सोनम ने हाल ही में दिल्ली पहुंचकर आनंद से मुलाकात की जिसके बाद अब वो अब वो रिलैक्स करने और स्पा लेने के लिए ऑस्ट्रिया गई हुईं हैं.

 

बताया गया कि सोनम और उनके परिवारवाले शादी की डेस्टिनेशन को लेकर काफी समय से खोज कर रहे थे. डेस्टिनेशन लिस्ट में उदयपुर और जयपुर का नाम सबसे टॉप पोजीशन पर था. दरअसल, सोनम और आनंद अपनी शादी को और भी स्पेशल बनाने के लिए एक परफेक्ट डेस्टिनेशन की तलाश में थे. अभी जनवरी के महीने में सोनम जोकि एक वॉच ब्रैंड की एम्बेसडर हैं, जेनेवा गई हुईं थी. तभी उन्हें वो जगह काफी पसंद आई. उस समय उनके साथ उनकी बहन रिया कपूर भी मौजूद थी. सोनम और रिया ने जेनेवा के कई लोकेशन्स को देखा जिसके बाद उन्होंने इसी जगह को शादी की डेस्टिनेशन के तौर पर फिक्स करने का प्लान बनाया. कहा जा रहा है कि अब डेस्टिनेशन बुक होने के बाद दिल्ली और मुंबई में मौजूद कपूर परिवार के मेंबर्स एयर टिकट्स की बुकिंग्स में लगे हुए हैं. साथ ही , पिता अनिल कपूर खुद निजी तौर पर मेहमानों को फोन करके आमंत्रण दे रहे हैं.

 

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account