SHOCKING: जब इस एक्ट्रेस से डायरेक्टर ने की कपड़े उतारने की डिमांड..फिर जो हुआ…

SHOCKING: जब इस एक्ट्रेस से डायरेक्टर ने की कपड़े उतारने की डिमांड..फिर जो हुआ…

कुछ समय पहले चले #meetoo ट्रेंड से तो आप सब वाकिफ होंगे| इस अभियान के जरिये बॉलीवुड, हॉलीवुड और आम लड़कियां अपने साथ हुए यौन शोषण को सोशल  मीडिया पर #meetoo का इस्तेमाल करके बताती थी| इसी गंभीर विषय को लेकर हॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस और सिंगर जेनिफर लोपेज ने भी अपने साथ हुए यौन शोषण पर बड़ा खुलासा किया है। अपने करियर के शुरुआती दिनों में अपने साथ हुए यौन शोषण-प्रताड़ना पर इस एक्ट्रैएक्ट्रेसस ने जो कहा उसे सुनते ही सभी के होश उड़ गए।

दरअसल एक इंटरव्यू में लोपेज ने बताया कि करियर के शुरुआती दौर में एक फिल्म के डायरेक्टर ने उनसे कैसी आपत्तिजनक डिमांड कर दी थी।इंटरव्यू में जेनिफर लोपेज ने कहा कि इस इंडस्ट्री में जिसके पास ताकत होती है वो सामने वाले का फायदा उठाने की कोशिश जरूर करता है। जेनिफर लोपेज ने अपने शुरुआती दिनों को याद करते हुए बताया, ‘जब मैं अपनी फिल्म के डायरेक्टर से पहली बार मिली तो उसने मुझसे अर्द्धनग्न दिखाने का कहा। मैंने साफ इंकार कर दिया।’

जेनिफर ने आगे कहा, ‘ये मेरे लिए काफी डरावना अनुभव था। जो कुछ पहली मुलाकात के दौरान मेरे साथ हुआ, उसके बाद मैं इतनी डरी हुई थी कि किसी को नहीं बता सकती थी। जब मैंने इस पर बात की तो मेरी हार्टबीट बढ़ी हुई थी। ये मेरी शुरुआती फिल्मों में से एक थी। लेकिन मेरे दिमाग में यही था कि लोगों का व्यवहार ठीक नहीं है। मैं दूसरे रास्ते पर जा सकती हूं।

बता दें कि हॉलीवुड प्रोड्यूसर हार्वी विंस्टिन पर लगे सेक्शुअल हैरेसमेंट के आरोपों के बाद #MeTooकैम्पेन पूरी दुनिया में पॉपुलर हो चुका है। अब तक कई एक्ट्रैस इस कैम्पेन के तहत सोशल मीडिया पर खुलकर अपने साथ हुए सेक्शुअल हैरेसमेंट के बारे में बता चुकी हैं।

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account