बॉलीवुड हो या फिर कोई भी फिल्म इंडस्ट्री, हर जगह की एक्ट्रेसेस अपनी खूबसूरती से लोगों को अपना दीवाना बना ही देती हैं। लेकिन कई बार इन एक्ट्रेसेस के साथ कुछ ऐसा हो जाता है कि इनकी खूबसूरती ही इनकी सबसे बड़ी दुश्मन बन जाती है। जहां पहले हर कोई इनकी एक झलक पाने को बेताब रहता है फिर वहीं ये एक्ट्रेसेस लंबे समय तक गायब हो जाती है और फिर जब सामने आती हैं तो सभी के पैरों के नीचे की जमीन खिसक जाती हैं। ऐसा ही कुछ हुआ है एक बेहद ही खूबसूरत एक्ट्रेसेस के साथ। जिसकी तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इन तस्वीरों ने सभी को थोड़ा हैरान और परेशान कर रखा है। दरअसल, फोटोज में एक बेहद ही दुबली पतली लड़की नजर आ रही है। आपको बता दें कि यह लड़की कोई और नहीं बल्कि जापान की फेमस एक्ट्रेस है जिसकी अब ऐसी हालत हो गई है। कहने को इसे आप ज़िंदा कह सकते हैं, लेकिन असल में एक लाश जैसी है।

जापान की इस एक्ट्रेस का कहना है कि इसकी इतनी बुरी हालत के लिए कोई और नहीं, बल्कि खुद इसके दादा जिम्मेदार है। खबरों के मुताबिक, ये तस्वीरें 10 साल पहले की हैं। एक्ट्रेस का कहना है, ’10 सालों से उसके दादा ने उसे अपने घर पर रखा हुआ था। इसके बाद कई दिनों तक उन्होंने उसे भूखा रखा। इस दौरान अगर वो ग़लती से कुछ खा लेती, तो वो उसके पेट पर लात मारते थे, ताकि वो खाया हुआ खाना उल्टी कर दे और जब तक वो उल्टी न कर दे, तब तक लगातर उसे पीटते रहते थे।’

कई सालों से अपने दादा की प्रताड़ना झेल रही इस महिला का वज़न अब सिर्फ़ 16 किलो रह गया है। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि उसके शरीर में कंकाल के सिवा अब कुछ नहीं बचा है। घर में दादा के अत्याचारों से परेशान होकर महिला ने ट्विटर पर फ़ोटो पर शेयर कर, अपना दुख साझा किया। फ़ोटो में महिला के शरीर की सभी हड्डियां और पसलियां नज़र आ रही हैं।

बताया जा रहा है कि जिस वक़्त महिला को उसके दादा के घर से रेस्कयू किया, तब उसकी हालत मरने जैसी थी। वहीं डॉक्टर्स का कहना है कि अगर उसे अस्पताल आने में 10 मिनट की देरी हो जाती, तो उसकी मौत हो जाती।

महिला का कहना है कि उसने अपनी आप बीती इसलिए शेयर की है, ताकि लोगों में कुपोषण से होने वाले खतरों के प्रति जागरूकता आए। ट्विटर पर महिला ने लिखा, ‘जिन लोगों के साथ दुर्व्यवहार होता है, यह बात उससे थोड़ी हटके है। अगर आप खाने की किसी बीमारी से ग्रसित हैं, तो इससे पहले कि बहुत देर हो जाए, मदद मांगें।’

 

 

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account