बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख़ खान के फैंस दुनियाभर में मौजूद हैं| उनकी एक्टिंग की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है| लेकिन हाल ही  में शाहरुख़ खान ने अपनी एक्टिंग करियर के बारे में एक ऐसी बात कही है जिसे जानकार शायद आप सबको धक्का लगेगा| दरअसल सालों बाद शाहरुख खान और रानी मुखर्जी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें ये स्टार्स बातचीत करते नजर आ रहे हैं। शाहरुख खान ने दोस्त रानी के सामने अपनी जिंदगी की सबसे बड़ी ‘हिचकी’ का खुलासा किया है। एक्टर ने बताया कि जब वह 15 साल के थे तब कैंसर की वजह से उनके पिता की मौत हो गई थी और जब वह महज 24 साल के थे तब उनकी मां भी चल बसीं। एक्टर ने बताया कि माता-पिता की मौत के बाद उनकी जिंदगी में एक खालीपन आ गया था। उन्होंने बताया कि एक दिन जब वह उनकी मजार पर गए तो फैसला किया|

शाहरुख खान ने बताया कि उनके माता-पिता की मौत अचानक हो गई और उन्हें उस सदमे से उबरने का मौका नहीं मिला। ‘किंग खान’ ने बताया कि उस दर्द को कम करने के लिए फिल्मों में एक्टिंग करने का फैसला किया। उन्होंने कहा, ‘खुशकिस्मत हूं कि उसी दौरान मुझे फिल्म का ऑफर मिला। एक्टिंग मेरे लिए पेशा नहीं है, यह वह जरिया है जिसके जरिए मैं अपने माता-पिता से जुड़ी भावनाएं- खुशी और गम, पर्दे पर दर्शा कर धीरे-धीरे अपनी तकलीफ कम कर रहा हूं।’

शाहरुख खान ने बताया कि उन्होंने यह बात अपने परिवार को बता रखी है कि जिस दिन वह सुबह उठेंगे और उन्हें ऐहसास होगा कि वह पेरेंट्स से जुड़ी सारी भावनाएं बाहर निकाल चुके हैं, उन्हें जाहिर कर चुके हैं, वह एक्टिंग करना बंद कर देंगे। उन्होंने कहा, ‘तब मेरे पास देने के लिए कुछ नहीं होगा। जिस दिन ऐसा होगा, वह होगा और वहां से वापसी मुमकिन नहीं होगी।’ शाहरुख खान ने कहा कि खुदा जब कोई हिचकी देता है तो उससे उबरने के लिए जरिया भी देता है। किसी भी हिचकी की वजह से जिंदगी रुकनी नहीं चाहिए।

देखें शाहरुख खान और रानी मुखर्जी की बातचीत का इमोश्नल वीडियो। इसे फिल्म ‘हिचकी’ के मेकर्स ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

 

रानी मुखर्जी फिल्म ‘हिचकी’ से चार सालों बाद फिल्मों में वापसी करने जा रही हैं। यह फिल्म मोटिवेशन स्पीकर ब्राड कोहेन की आत्मकथा पर आधारित है। रानी मुखर्जी फिल्म में एक स्कूल टीचर नैना माथुर का किरदार निभा रही है जो टॉरेट सिन्ड्रोम से पीड़ित है। फिल्म को उनके पति आदित्य चोपड़ा और मनीष शर्मा ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। इसका निर्देशन सिद्धार्थ मल्होत्रा ने किया है। यह फिल्म 23 मार्च को रिलीज होगी।

 

 

 

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account