स्टार प्लस के मशहूर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है।’ से घर-घर में फेमस हुई। टीवी की संस्कारी बहू अक्षरा यानि हिना खान को इस किरदार में काफी पंसद किया है। हिना अपनी दमदार एक्टिंग और बेहतरीन अभिनय से जानी जाती है। ऐसे में टीवी के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 11′ को खत्म हुए 2 महीने हो चुके है। शो के बाद हिना खान कई फैशन शोज में रैंप करती नजर आईं है। हिना खान अपने लुक और अलग अंदाज के स्टाइस के लिए काफी फेमस है।  

Sprinkle glitter like confetti ✨ #HTIndiasMostStylish Photo courtesy: @viralbhayani

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

हाल ही में, हिना बॉलीवुड की सुपरस्टर एक्ट्रेस को मात देती हुई नजर आ रही है। एक बार फिर से उन्होंने दुबई फैशन लीग में रैंप वॉक किया जिसमें उनका लुक बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से काफी हद तक मिलता जुलता था। दरअसल,  इस फैशन लीग में हिना ने जो साड़ी पहनी थी वैसी ही साड़ी दीपिका ने HT मोस्ट स्टाइलिश अवॉर्ड 2018 कार्यक्रम के दौरान पहनी थी।

❤️ Walked for @arpitha_raj_randeep at the #DubaiFashionLeague

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

इस फैशन वीक में हिना डिजाइनर अर्पिता राज के लिए उतरी थी जिसमें वह इंडियन लुक में नजर आईं। हिना ने इस मौके पर कांजीवरम की लाल रंग की साड़ी पहनी हुई थी, जिसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही थी। कानों में बड़े-बड़े झुमके और गले में ट्रैडिशनल पोलकी ज्वैलरी के साथ बालों में गजरा हिना के लुक में चार चांद लगा रहा था। हिना ने इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है

One more #random

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

जिसमें फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। बीते कुछ वक्त से हिना ज्यादातर वेस्टर्स ड्रेसेज में ही स्पॉट हुई है ऐसे में अचानक साड़ी की तस्वीर में देखना थोड़ा अलग जरूर है। हिना इन दिनों बॉयफ्रैंड रॉकी के साथ सैर करती हुई नजर आ रही है। श्रीलंका के बाद वह फैशन शो में हिस्सा लेने के लिए इन दिनों दुबई में है।

Love❤️

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

उन्होंने रॉकी के साथ कई तस्वीरें भी सोशल साइट पर शेयर की थी जिसको लोगों ने काफी पसंद भी किया था। इसके अलावा भी अक्सर हिना सोशल साइट पर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहतीं हैं। उनकी तस्वीरें शेयर होते ही काफी वायरल हो जाती हैं। उनकी तस्वीरों को देखने के लिए लोग बेताब रहते हैं।

 

 

 

 

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account