अनुष्का नहीं अब ये एक्ट्रेस बनेगी बाहुबली की देवसना, जल्द ही हो सकती है शादी…

2 weeks ago Vivek Rai 0

बाहुबली जैसे सुपरहिट फ़िल्मे देने वाले साउथ फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास और अनुष्का शेट्टी की शादी की खबरे काफी दिनों तक सुर्खियों मे रही थी, हालांकि बाद में दोनों ने इन खबरों का दोनों ने खंडन किया था, लेकिन अब फिर से प्रभास की शादी को लेकर खबरे आने लगी है| दरअसल अब ये खबरें आ रही है, कि प्रभास सुपरस्टार चिरंजीवी की भतीजी निहारिका से शादी कर सकते हैं। हालांकि खुद अभिनेता  चिरंजीवी ने इस खबर को गलत बताते हुए बकवास कहा है, उन्होने कहा कि इस तरह की खबरों पर रोक लगनी चाहिये।

आपको बता दें कि जिस निहारिका से प्रभास की शादी होने का दावा किया जा रहा है वो एक एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर के साथ-साथ टीवी प्रेजेंटर भी हैं, उन्होने साल 2016 में फिल्म ओका मनसु से डेब्यू किया था,  उनके पिता का नाम योगेन्द्र बाबू हैं, जो साउथ फिल्मों के सुपरस्टार चिरंजीवी के भाई हैं। निहारिका ने नन्ना कोच्चि, ओरु नल्ला पाथु सोलरेन जैसी वेब सीरीज को प्रोड्यूस किया है। उनके प्रोडक्शन हाउस का नाम पिंक एलिफेंट पिक्चर्स है।

फ़िल्म बाहुबली-2 में प्रभास और अनुष्का शेट्टी ने दमदार अभिनय किया था, जिसे दर्शकों द्वारा खूब सराहा गया| इस फिल्म में प्रभास और अनुष्का की केमेस्ट्री लाजबाव थी, जिसके बाद से ही दोनों के अफेयर की खबरें आने लगी थीं|  एक चर्चित इंटरटेनमेंट न्यूज पोर्टल ने तो इस बात का भी दावा कर दिया था, कि अनुष्का शेट्टी दो साल पहले ही घर बसाने वाली थीं, लेकिन प्रभास के कहने पर उन्हें अपनी शादी रोकनी पड़ी थी।

बता दे कि मीडिया रिपोर्ट्स मे इस बात का भी दावा किया गया की जब प्रभास बाहुबली की शूटिंग कर रहे थे, तो उस दौरान उनके पास लगभग 6 हजार लड़कियों की तरफ से शादी के प्रस्ताव आये थे। हालांकि प्रभास ने इन प्रपोंजल को देखने के बजाय अपनी फिल्म पर ज्यादा फोकस किया, उन्होने सभी रिश्ते ठुकरा दिये थे। उसके बावजूद भी उनके लिये लड़कियों के तरफ से शादी के प्रपोजल आते रहे। एक्टर प्रभास-अनुष्का भले ही सार्वजनिक रुप से अपने अफेयर की बात कबूल ना करें, लेकिन प्रभास ने अपने अपकमिंग फिल्म ‘साहो के लिये अनुष्का के ही नाम की सिफारिश की थी। फिल्म मेकर भी इस एक्शन फिल्म में अनुष्का शेट्टी को लेने में अपनी दिलचस्पी दिखा रहे थे, लेकिन एक्ट्रेस के ओवरवेट होने की वजह से उन्होने बाद में बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर को साइन कर लिया था।