भोजपूरी फिल्मों के फेमस डायरेक्टर और प्रोड्यूसर उपेंद्र कुमार वर्मा ने बहुत सी हिट फिल्म बनाई है, लेकिन उपेंद्र जितना अपनी फिल्मों की वजह से सुर्खियों में नहींअपने एक फिल्म सीन को लीक करने की वजह से आ गए हैं। जी हां, उपेंद्र ने अपनी एक फिल्म का सीन लीक किया है वो कोई छोटा सीन नहीं हैं बल्कि एक अश्लील वीडियो शेयर किया हैं।

आपके बता दें कि, उपेंद्र पर 28 साल की एक्ट्रेस ने बाथटब सीन्स को बिना इजाजत के सोशल मीडिया पर अपलोड करने का इलजाम लगाया है। साथ ही मुंबई की वर्सोवा पुलिस ने डायरेक्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है और उपेंद्र को 5 अप्रैल तक पुलिस कस्टडी में रखा गया है। खबरों के अनुसार पता चला है कि, इस एक्ट्रेस ने डायरेक्टर उपेंद्र पर इल्जाम लगाते हुए कहा हैं कि, “फिल्म की शूटिंग डायरेक्टर की अंधेरी स्थित ऑफिस में शूट हुई थी। जहां कुछ ऐसे बाथटब सीन्स भी शूट कर लिए गए थे जिससे एक्ट्रेस को अपत्ति थी। उन्होंने ऑफिस से जाने से पहले डायरेक्टर से उन्हें डिलीट करने की बात की थी और उन्होंने वादा भी किया था”।

इतना ही नहीं, पुलिस ने भोजपुरी फिल्मों के एक प्रोड्यूसर को गिरफ्तार कर लिया गया हैं। साथ ही खबरों के अनुसार, इस एक शॉर्ट फिल्म की अभिनेत्री के अश्लील वीडियो क्लिप को सोशल मीडिया पर वायरल किया है। जी हां, इस वीडियो को यू-ट्यूब पर शेयर किया था, जिसे अभी तक हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। साथ ही ये वीडियो और सोशल मीडिया साइट्स पर वायरल होने लगा और फिर एक्ट्रेस के इस वीडियो को कई पोर्नोग्राफी साइट्स ने चला दिया था। साथ ही पुलिस ने भी बताया है कि, “शॉर्ट फिल्म शूट करने के दौरान एक्ट्रैस का टॉवल दुर्घटनापूर्ण खुल गया था और ये सीन कैमरे में कैद हो गया था, जिसे प्रोड्यूसर ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया”।

बता दें कि, प्रोड्यूसर उपेंद्र ने इस एक्ट्रेस को अपनी अपकमिंग शॉर्ट फिल्म के साइन किया था और इस फिल्म को 3 दिनों तक प्रोड्यूसर के ऑफिस वर्सोवा में शूट किया गया था। साथ ही सुनने में आया हैं कि, एक्ट्रेस की एक फ्रेंड ने उसे वायरल वीडियो के बारे में बताया था। इस एक्ट्रेस ने प्रोड्यूसर को ये वीडियो डिलीड करने के लिए भी कहा था, लेकिन बाद ने प्रोड्यूसर ने उनका फोन तक रिसीव नहीं किया। तब इसके बाद एक्ट्रैस ने एफआईआर दर्ज करवाई थी।

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account