बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई स्टार किड सिनेमा के पर्दे पर अपनी पहचान बनाने के लिये जमकर मेहनत कर रहे है। ऐसे में जाह्नवी कपूर हो या फिर सारा अली खान सभी अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए काफी मेहनत कर रहे है। कुछ स्टार किड अपनी फोटो की वजह से काफी सुर्खियां बटोरते है, लेकिन जहां, स्टार किडस् आये दिन खबरों की सुर्खियों में नजर आते रहते है वही, टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी भी हॉटनेस के मामले में किसी हसीना से कम नही है। पलक अपनी मां के नक्शे कदम पर चलना चाहती है।

दरअसल, पलक इन दिनों बिना किसी डेब्यू के चर्चाओं का विषय बनी हुई है। पलक तिवारी को ज्यादातर लोग उनकी मां यानि, श्वेता तिवारी की हमशक्ल भी बोलते है। पलक तिवारी का इंस्टाग्राम हमेशा की तरह चर्चा का विषय है। जहां, पर पलक का ग्लैमरस लुक उनकी बॅालीवुड में एंट्री करने की अफवाह को यकीन में बदल रहा है। वैसे, कुछ दिनों पहले चर्चा थी कि, ‛कसौटी जिंदगी की’ के दूसरे हिस्से में पलक की एंट्री हो सकती थी।

〰️ Shot by @sachin113photographer Makeup by: @makeupbyashokchandra

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on

हालांकि, यह खबर केवल अफवाह साबित हुई। ऐसा माना जा रहा है कि, श्वेता का पूरा फोकस केवल पलक के बॅालीवुड डेब्यू पर है। फिलहाल, पलक को टीवी के रास्ते पर लेकर नहीं ले जाना चाहती हैं। वह पलक के लिए केवल चुनिंदा प्रोजेक्ट को तरजीह देंगी। खबरों के मुताबिक, दर्शील सफारी के साथ पलक अपना बिग डेब्यू कर सकती है।

Shot by @sachin113photographer Makeup by @makeupbyashokchandra

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on

इसे देखकर आपको भी यकीन हो जाएगा कि, पलक अपनी मां की तरह सुपरस्टार बनने के लिए तैयार हैं। इन दिनों श्वेता अपनी पलक पर काफी ध्यान दे रही है। श्वेता और उनके पति राजा चौधरी साथ नही रहते है। ऐसे में पलक की कस्टडी श्वेता को मिली है। श्वेता एक मां की पूरी जिम्मेदारी निभाती है।

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account