पाकिस्तानी एक्ट्रेस सुम्बुल खान जिनका नाम मशूहर हस्तियों में आता है। 25 साल की सुम्बुल पश्तों भाषा की फिल्मों में एक्टिंग और सिंगिंग करती थीं। पाकिस्तानी एक्ट्रेस सुम्बुल खान का जन्म 30 अगस्त 1992 में पाकिस्तान के कराची में जन्मी है। उन्होंने ‘मेरे ख्वाब रेजा रेजा’, ‘बुरी औरत’, ‘दिल-ए-एबद’, ‘राजू रॉकेट’ जैसे मशहूर पाकिस्तानी टीवी सिरियल में काम भी किया है। साथ ही उन्हें पाकिस्तान की एक उभरती हुई टैलेंट कहा जाता था। वैसे इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस के दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जी हां, इस एक्ट्रेस का मर्डर कर दिया गया है।

आपको बता दें कि, इस एक्ट्रेस को मारने कि वजह अमीरों की पार्टी में डांस करने से इनकार करना है और घटना पाकिस्तान के मर्दन शहर की है। ये एक्ट्रेस घर में अकेली थी उसी समय तीन बदमाशों ने घर में घूसकर उस् गोलियां चलाकर मार दिया। खबरों के अनुसार, हत्या की वजह एक्ट्रेस का एक प्राइवेट पार्टी में डांस करने से इनकार करना था। साथ ही सुनने में ये भी आया हैं कि, जब एक्ट्रेस ने प्राइवेट पार्टी में डांस करने से मना करा तो काफी लोग नाराज थे और एक्ट्रेस पर डांस करने के लिए प्रेशर डाला जा रहा था। इसी बात का बदला लेने के लिए इस पाकिस्तान एक्ट्रेस का मर्डर कर दिया गया। सुम्बुल खान के शरीर में 11 गोलियों से वार किया गया और उसी मौके पर उनकी मौत हो गई।

बता दें कि, ये घटना बीते शनिवार की रात की है। साथ ही सुम्बुल को किडनैप करने भी कोशिश की गई थी, क्योंकि उन किडनैप को पार्टी में डांस करवाना था। प्राइवेट पार्टी के लोगों ने कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस से बात भी की थी, तब सुम्बुल ने डांस करने के लिए मना कर दिया था। इतना ही नहीं पाकिस्तानी पुलिस के अनुसार, एक आरोपी का नाम नईम खट्टर है जो पूर्व पुलिस ऑफिसर है, लेकिन शोक की बात है कि, इस घटना में किडनैपर के साथ एक पुलिस ऑफिसर भी शामिल था। वैसे अभी नईम खट्टर की जानकारी के आधार पर पाकिस्तानी पुलिस मर्डर करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर रही है।

 

 

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account