फिल्म इंडस्ट्री की लाइमलाइट के पीछे की दुनिया और काले सच के बारे में आप सब जानते होंगे, लेकिन अभी भी कुछ चीजों से आप वाकिफ नहीं हैँ। जी हां, कई एक्ट्रेसेस को फिल्मों में आने के लिए बहुत सी शर्तों को पूरा करना पड़ता है। अब वो मानसिक हो या शारीरिक, पर्सनल हो या प्रोफेशनल, लेकिन कुछ एक्ट्रेस ऐसा करने के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं होती और कुछ को मजबूरी में आकर ऐसा करना या दबाव में आकर ऐसे करती है। वैसे अब एक प्रोड्यूसर की पत्नी ने इन चीजों को लेकर खुलासा किया है।

आपको बता दें कि, तमिल फिल्म इंडस्ट्री के प्रोड्यूसर गनानवल राजा ने बुहत सी सुपरहिट फिल्म बनाई है। जैसे “सिंघम 3” और “थाना सेरंधा कोट्टम”। राजा एक फेमस प्रोड्यूसर हैं। साथ ही राजा कॉलीवुड से जूड़े मामलों पर भी बयान देते हैं और हमेशा चर्चाओं में रहते हैं। साथ ही अब उनकी पत्नी नेहा भी अपने एक बयान के चर्चा में आ गई है।

बता दें कि, नेहा फिल्म इंडस्ट्री में काफी पुरानी हैं और वो “सिंघम 3” में कॉस्ट्यूम डिजाइनर के तौर पर काम कर चुकी हैं, लेकिन अब नेहा ने एक बोल्ड और विवादित बयान दिया है। जी हां, उन्होंने ट्वीटर पर कई ट्वीट किए हैं  जिनमें कुछ हीरोइन्स को घर तोड़ने वाला बताया। उन्होंने लिखा है कि, “एक्ट्रेस प्रोड्यूसर्स का पीछा करती है”। साथ ही नेहा ने एक्ट्रेसेस को सेक्स वर्कर्स से भी बुरा बताया है। इतना ही नहीं उन्होंने ये कहा है कि, “वे इस बात को यूं ही नहीं कह रहीं, बल्क‍ि कुछ एक्ट्रेसेस पर उनकी बात सटीक बैठती है ऐसी हीरोइन्स खास तौर पर शादीशुदा पुरुषों को निशाना बनाती हैं और उन्हें हम बिस्तर होने को कहती हैं”। यहां तक कि नेहा ने ये भी कहा कि “वे जल्द ऐसी हीरोइन्स की लिस्ट सामने लाएंगी”।

साथ ही नेहा ने लोगों से सवाल भी किया है कि, “क्या वाकई ऐसी महिलाओं के पास ‘न’ कहने का विकल्प नहीं होता, क्या वे एडजस्टमेंट की बात पर इस सब से बाहर नहीं निकल सकतीं, क्या एडजस्टमेंट जैसी चीज होती है, हम महिला अधिकार और नारीवाद की बात करते हैं, लेकिन ये कड़वा सच है कि महिला ही महिला की दुश्मन है”।

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account