बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव ने अपने दमदार अभिनय और एक अलग अंदाज से लाखों दिलों में जगह बनाई है| इनकी रिलीज़ होने वाली हर मूवी में इनका किरदार तारीफ-ए-काबिल होता है| राजकुमार राव के एक्टिंग करने के तरीके को देखकर ऐसा ही लगता है जैसे मानो उन्होंने खुद को अपनी फिल्म के किरदार में बखूबी ढाल लिया हो और यही वजह है जो उन्हें बॉलीवुड के बाकी सारे एक्टर्स से अलग बनाती है|

बता दें कि राजकुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘ओमर्टा’ के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म में राजकुमार एक आतंकवादी उमर सईद शेख की भूमिका निभाने वाले हैं| हाल ही में राजकुमार से आतंकवादी की भूमिका निभाने पर सवाल किया गया तो उन्होंने बताया, वह इस फिल्म के जरिए अपने भीतर के विलेन को तलाशना चाहते थे।

जब उनसे यह पूछा गया कि वह आतंकवादी का किरदार निभाने के लिए किससे प्रेरित हुए तो उन्होंने बताया, ‘एक कलाकार के रूप में, हम कभी-कभी खलनायक की भूमिका के लिए आकर्षित हो जाते हैं। अगर आप देखें तो फिल्म ‘बाजीगर’ और ‘डर’ में शाहरुख खान ने नकारात्मक भूमिका निभाई, आमिर खान ने ‘अर्थ’ में, संजय दत्त ने ‘खलनायक’ और हाल ही में रणवीर सिंह ने ‘पद्मावत’ में नकारात्मक भूमिका निभाई।’ राजकुमार राव ने कहा, मैं अपने करियर में काफी आगे जाना चाहता हूं। मेरा बेस्ट आना अभी बाकी है। मुझे लगता है कि ‘ओमर्टा’ जैसी फिल्म के साथ अपने भीतर के खलनायक  को तलाशने में मदद मिलेगी।’ इस फिल्म की  कहानी अमेरिका में 11 सितंबर को  , पत्रकार डेनियल पर्ल की सिर काट कर हत्या करने सहित विश्व के सबसे विध्वंसकारी आतंकवादी हमलों के इर्द-गिर्द घूमती है। राजकुमार राव अभिनीत ‘ओमार्टा’ का निर्माण नाहिद खान कर रहे हैं।

दरअसल, ये हंसल मेहता और राजकुमार राव की साथ में चौथी फिल्म है। इससे पहले दोनों फिल्म सिटी लाइट्स, शाहिद और अलीगढ़ में साथ काम कर चुके हैं। यह फिल्म 20 अप्रैल, 2018 को सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जाएगी।

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account