बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस रह चुकी श्रीदेवी के निधन के बाद जाह्नवी और खुशी काफी अकेली सी हो गई थी, लेकिन जाह्नवी ने अपनी मां के निधन के 13 दिन बाद ही डेब्यू फिल्म “धड़क” की शूटिंग स्टार्ट कर दी थी। साथ ही जाह्नवी अपनी मां के बेहद करीब थी। वैसे जाह्नवी अभी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है।  साथ ही जाह्नवी की फिल्म के सीन भी आए दिन लीक हो रहे है। जिसके चलते निर्देशक करण जोहर ने सेट पर फोन का इस्तेमाल करने से मना कर दिया है। वैसे खुशी अभी अपनी पड़ाई कर रही है।

आपको बता दें कि, खुशी और जाह्नवी एक साथ हर जगह नजह आते है, लेकिन अब खुशी अपनी दोस्त के साथ सड़को धूमती नजर आई हैं। उस दौरान वो स्टाइलिश व्हाइट टॉप और ब्लू जींस पहन रखी थी। वैसे श्रीदेवी के निधन के बाद खुशी अपनी बहन जाह्नवी के साथ ही नजर आई हैं, लेकिन पहली बार खुशी अकेले ही सड़को पर धूमते हुए नजर आईं। इस समय उनकी एक दोस्त भी साथ थीं। उनकी फ्रैंड ने भी मैच करती एक ही कलर की सेम टीशर्ट और जींस पहनी हुई थी। साथ ही खुशी अपने चेहरे को धूप से बचाती दिख रही थी और उनकी दोस्त उनसे पीछे नजर आई। दोनों का लुक काफी स्टाइलिश लग रहा था।

बता दें कि, हाल ही में जाह्नवी और खुशी साथ-साथ रेस्तरां पर स्पॉट हुईं थी। खबरों के अनुसार दोनों रेस्तरां से कुछ खाने का सामान लेने के लिए पहुंची थी। इसके अलावा दोनों बहनें ‘पद्मावत’ डायरेक्टर संजय लीला भंसाली से मिलने पहुंची थी। वैसे दोनों हमेशा एक साथ ही देखा गया है, लेकिन इन फोटोज में जाह्नवी नहीं नज़र आई।

 

 

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account