कन्नड़ के मशहूर टीवी एक्टर किरन राज पर उनकी गर्लफ्रेंड यास्मिन पठान ने शारीरिक उत्पीड़न का आरोप लगाया है। यह मामला बेंगलुरु के एक पुलिस थाने में दर्ज कराया गया है| बता दें कि बेंगलुरू पुलिस ने किरन को हिरासत में ले लिया है। किरन राज की बात करें तो उन्हें ‘किन्नारी’ सीरियल से पहचान मिली थी। यास्मिन और किरन की मुलाकात शूट के दौरान हुई थी।

Deccan Chronicle की रिपोर्ट के मुताबिक बेंगलुरु पुलिस ने किरन को मंगलवार को गिरफ्तार किया था। बता दें कि यास्मिन ने किरन पर न केवल शारीरिक उत्पीड़न बल्कि धोखाधड़ी का आरोप भी लगाया है। दोनों की मुलाकात मुंबई में हुई थी जहां पर किरन शूट के सिलसिले में गए थे। उस मुलाकात के बाद से ही दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे।

इनके रिश्ते की एक खासियत है कि यह दोनों स्टार्स करीबन 5 साल तक लिव-इन-रिलेशनशिप में रहे। यह मामला तब बढ़ा जब यास्मिन शूट की वजह से बेंगलुरू 28 मार्च को आई थीं। यास्मिन का कहना है कि किरन ने उन्हें घर में बंदी बनाकर रखा था और रिलेशनशिप बनाने का दवाब भी डाला।

यास्मिन ने पुलिस को बताया कि जब हम दोनों कार में जा रहे थे तो किरन से शादी के लिए कहा लेकिन किरन ने ऐसा करने से इंकार कर दिया। इस दौरान हम लोगों का झगड़ा हुआ और किरन ने शारीरिक उत्पीड़न किया। इसके बाद किरन ने कुछ दोस्तों की मदद से घर में बंद कर दिया।

 

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account