‘जमाई राजा’ की इस फेमस एक्ट्रेस ने शेयर की ऐसी तस्वीरें, फैंस ने किया ट्रोल कहा – भूतनी….

2 weeks ago Bhawna Paul 0

एशिया की दूसरी सबसे सेक्सी महिलाओं में अपना नाम शामिल करने वाली सबसे पहली टीवी एक्ट्रेस है निया शर्मा उन्होंने बॉलीवुड की कई सारी एक्ट्रेस को पीछे छोड़ दिया है और वो इस लिस्ट में शामिल होने वाली पहली टीवी की बहू है इससे पहले किसी भी टीवी को बहू को ये खिताब हासील नहीं हुआ है।

आपको बता दें कि, निया ने अपने करियर की शुरूआत सीरियल एक हजारों में मेरी बहना है से की थी लेकिन उनको लोगो के बीच पहचान सीरियल जमाई राजा से मिली थी। जमाई राज और एक हजारों बहनों में उनका किरदार बेहद चूलबूली लड़की का किरदार निभाया था।

दरअसल, निया शर्मा इन दिनों वेब सीरीज में नजर आ रही है। इन वेब सीरीज में निया का बेहद ही हॉट और बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है। निया ने अपने वेब सीरीज में सारी हदे पार कर के बोल्ड सीन दिए है। इस वेब सीरीज में उनके साथ टिया बाजपयी, नमित खन्ना, तानिया व्यास जैसे कलाकारो के साथ काम कर रही है। उनका वेब सीरीज का पहला पार्ट लोगो को काफी पंसद आया था जिस वजह से अब इस दूसरा पार्ट भी आ रहा है। निया के इस वेब सीरीज का नाम है ट्विस्टेड ।

निया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है वो अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती है। हाल ही में निया ने अपनी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की है। जिसे देखते ही लोगो ने ट्रोल करना शुरू कर दिया है। कई यूजर ने उनके फैंशन सेंस और लिपस्टिक के कलर को लेकर मजाक बनाना शुरू कर दिया और एक यूजर ने तो ये तक कह दिया कि भूतनी लग रही हो। वहीं दूसरा यूजर लिखता है कि क्या आप भारत की सनी लियोनी बनने जा रही हैं?। एक ने लिखा- लिपस्टिक का कलर कितना गंदा है। उल्टी करने का मन कर रहा है तुम्हें देखकर’। निया जब भी कुछ नया ट्राई करती है उनको ट्रोल किया जाता है। लेकिन निया को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है। सूत्रों के मुताबिक निया जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री लेने जा रही है। विक्रम भट्ट के स्पोक्सपर्सन का कहना है कि डायरेक्टर ने अपनी नई फिल्म के लिए निया को साइन किया है।