सोनी एंटरटेंमेंट पर प्रसारित होने वाला “द कपिल शर्मा शो” में फेमस कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर को आप सब जानते होंगे। जो कई कॉमेडी शो में नजर आ चुके हैं। साथ ही किशना सुदेश के साथ भी बहुत से कॉमेडी कर चुके हैं, लेकिन सिद्धार्थ सागर बहुत महीनो से लापता है। जी हां, सिद्धार्थ दिसंबर 2017 से गायब हैं। उनके लापता होने की गुत्थी और भी ज्यादा उलझती जा रही है।

आपको बता दें कि, कुछ दिनों पहले सोमी सेक्सेना के दोस्त ने अपने फेसबुक पर सिद्धार्थ के लापता होने की जानकारी दी थी। जी हां, उन्होंने लिखा था कि, “क्या आपको सिद्धार्थ सागर याद हैं। ये 4 महीने से लापता हैं। उन्हें आखिरी बार 18 नवंबर 2017 को देखा गया था। किसी को नहीं पता कि वो कहां है। वह मेरा बहुत अच्छा दोस्त है। प्लीज उसे ढूंढने में मेरी मदद करो”, लेकिन थोड़ी देर बाद ही सोमी ने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया था।

बता दें कि, कुछ समय सिदधार्थ ने सोशल साइट पर एक वीडियो शेयर की थी और उन्होंने इस वीडियो में बताया था कि, “उनकी मम्मी उन्हें ड्रग्स देती थी और उन्होंने मुझे जबरदस्ती पागलखाने में भी डाल दिया था”, लेकिन हाल ही में उनकी मां ने सिद्धार्थ के इस बायन को सुनकर अब सामने आई हैं और एक प्राइवेट चैनल में दिए इंटरव्यू के समय सिद्धार्थ की मां सागर ने बताया था कि, “सिद्धार्थ गलत हाथों में पड़ गया है, लेकिन गलत बंदा नहीं है”। आंखों में आंसू और रूंधे गले से उन्होंने आगे बताया कि, “सिद्धार्थ अच्छा लड़का है”।

इतना ही नहीं, सिद्धार्थ की मां अलका ने ये भी बताया कि, “सिद्धार्थ ऐसा कभी नहीं था। इस सबको देखने के बाद मुझे लगने लगा की मैं भी सुरक्षित नहीं हूं। मेरे बेटे को नशे की लत है। मेरा बेटा ड्रग्स के नशे में इस कदर फंस चुका है कि उसे जरा भी रोका टोकी पसंद नहीं है। सिद्धार्थ बात-बात पर इस कदर चिढ़ जाता है कि मारपीट पर उतर आता है”।

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account