दिशा वकानी ने शेयर की ऐसी फोटोज जिसे देखकर लोगों ने पूछा कुछ ऐसा सवाल जिसे सूनकर आप भी हो जाएंगे हैरान.!

1 week ago Mahima Nigam 0

छोटे पर्दे के ‘सब टीवी’ चैनल पर सालों से सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ काफी पसंद किया जा रहा है| लेकिन जब बात इस सीरियल के ऐसे किरदार की हो जो सबका चहिता हो तो दयाबेन की भूमिका निभाने वाली दिशा वकानी का नाम, चेहरा और आवाज सबसे पहले दिमाग में आता है| हालांकि पिछले कुछ महीनो से दिशा इस सीरियल में देखने को नहीं मिल रही हैं| जिस वजह से उनके फैंस काफी उदास हैं|

शो में उनकी वापसी को लेकर अभी भी असमंजस की स्थिति बनी हुई है। पहले ऐसी खबरें आ रही थीं कि वह शो में अब दोबारा दिखाई नहीं देंगी जिसके बाद उनके कमबैक की खबरों ने जोर पकड़ा। हालांकि शो में कब नजर आएंगी यह सस्पेंस अभी भी बना हुआ है। इस बीच दिशा वकानी ने सोशल मीडिया पर एक पुरानी तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर के सामने आते ही फैंस उनसे दोबारा वापस आने की गुजारिश करने लगे।

#throwback #candidshot 💙

A post shared by Disha Vakani (@disha.vakani) on

बता दें कि शेयर की गई इस पिक में दिशा काफी सारे लोगो के बीच साड़ी पहनकर बैठी हुई हैं| इस फोटो के शेयर होने बाद दिशा के फैंस ने उनसे वापस आने की गुजारिश की| जहाँ किसी यूजर ने लिखकर पूछा कि आप वापस कब आओगे तो किसी ने अपनी बेसब्री को दिखाते हुए कहा कि आपका इंतजार सब बेसब्री से कर रहे हैं, जल्द ही शो पर आइये|

वहीं एक और यूजर ने लिखा तारक मेहता का शो आपके बिना अधूरा है। आप इस सीरियल की जान हो, आपको याद कर रहे हैं, जल्दी वापस आ जाओ। इसके साथ ही कुछ यूजर ने लिखा दयाबेन को बहुत ज्यादा मिस कर रहे हैं। आपको अपने परिवार की तरह की मानते हैं। जल्दी से शो पर आ जाओ। जबकि कुछ यूजर्स ने दिशा से यह भी पूछा कि क्या आपने शो छोड़ दिया है?

बता दें कुछ दिन पहले एक वेब पोर्टल ने दयाबेन की वापसी के बारे में जानकारी दी थी। रिपोर्ट के मुताबिक कहा जा रहा है कि मेकर्स शो में नया ट्रैक लाने वाले हैं। जिसमें दयाबेन और जेठालाल पुरानी यादों को ताजा करेंगे। यह लम्हें बचपन से जुड़े होंगे।हालांकि इस बारे में मेकर्स या फिर दिशा की तरफ से कोई भी आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है। ‘तारक मेहता के उल्टा चश्मा’ शो में दिशा दयाबेन का किरदार निभा रही थीं। इस सीरियल में दयाबेन जेठालाल की पत्नी बनी हैं। दिशा ने साल 2015 में मुंबई के चार्टेड अकाउंटेंट मयूर पाडिया से शादी की थी। हाल ही में उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया है। ऐसे में कहा जा रहा है कि वह शादी के बाद निजी जिंदगी में काफी बिजी है और बच्चे को समय देना चाहती हैं। जिस वजह से शो में वापसी करना मुश्किल है।