नेहा कक्कड़ ने हिमांशु कोहली के साथ अपने रिश्ते के बारे में किया बड़ा खुलासा..कहा हम हमसफर.,

1 week ago Vivek Rai 0

बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक सुपरहिट गाने देने वाली फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ और फ़िल्म ‘यारियां’ से अपनी अलग पहचान बनाने वाले एक्टर हिमांश कोहली के अफेयर के चर्चे बहुत  दिनों पहले से हैं। हालांकि अभी तक इन दोनों ने अपने रिश्ते को आधिकारिक तौर से कंफर्म नहीं किया है, लेकिन हाल ही में नेहा ने एक ऐसा बयान दिया है, जिससे ऐसा लग रहा है कि उन्होंने अपने  और हिमांशु कोहली के रिश्ते को रिश्ते लगभग कंफर्म कर दिया है।

 

दरअसल नेहा कक्कड़ ने कहा कि वो दोनों फ़िल्म ‘यारियां’ के दिनों से ही एक साथ हैं। नेहा ने आगे कहा कि ‘हम एक-दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं और अब हमसफर भी बन गए हैं क्योंकि काम की वजह से हम ज्यादातर साथ में ट्रैवल करते हैं।‘ नेहा ने कहा कि वो एक-दूसरे का एक अच्छा दोस्त बन कर ही खुश हैं और वो अब अपने रिश्ते को आगे नहीं ले जाना चाहते हैं।

आपकों बता दें, कि हिमांश ने अपने फ़िल्मी करियर कि शुरुआत फ़िल्म से ही की थी और उसी फ़िल्म से बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री मे अपनी पहचान बनाई थी| इसी फिल्म के लिए नेहा कक्कड़ ने भी ब्लू है पानी-पानी’ गाना गाया था। बता दे, कि चकराता रोड स्थित एक होटल में बातचीत के दौरान नेहा कक्कड़ ने यह भी बताया कि 17 अप्रैल को उनका एक और वीडियो सांग ओ हमसफर’ रिलीज हो रहा है। जिस विडियों में उनके साथ हिमांश भी नजर आएंगे।