टीवी के फेमस शो बालिका वधुघर-घर में सबका पंसदीदा सीरियल है। ऐसे में शो में आंनदी का किरदार निभाने वाली टीवी एक्ट्रेस की मौत की गुथी आजतक नही सुलझ पाई है। दरअसल, आंनदी यानि, प्रत्यूषा बनर्जी ने अपने घर में पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली थी। उनकी बॉडी पर चोट के निशान पाए गए और माथे पर सिंदूर लगा हुआ था। उनके पिता शंकर और माँ सोमा बनर्जी ने प्रत्यूषा के बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह को उनकी बेटी की मौत का जिम्मेदार बताया।

प्रत्यूषा की मौत को लेकर टीवी एक्ट्रेस और प्रत्यूषा की दोस्त काम्या पंजाबी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखी है। जिसमे उनहोंने प्रत्यूषा की मौत को लेकर सोशल मीडिया पर कुछ बातें बोली है। ऐसे में प्रत्यूषा ही नही बल्कि टीवी एक्ट्रेसेस की मौत और यौन शोषण जैसे कई मामलों पर कोई सुनवाई नही हो रही है।

हाल ही में, टीवी एक्टर किरन राज पर गर्लफ्रेंड यास्मिन पठान ने शारीरिक उत्पीड़न का आरोप लगाया है। मामला दर्ज होते ही बेंगलुरू पुलिस ने किरन को हिरासत में ले लिया है। किरन कन्नड़ के मशहूर टीवी एक्टर है। सीरियल किन्नारी‘  से उन्हें पहचान मिली थी। दोनों की मुलाकात शूट के दौरान हुई थी। एक रिपोर्ट के मुताबिक, किरन को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार किया। यास्मिन ने किरन पर शारीरिक उत्पीड़न के अलावा धोखाधड़ी का आरोप भी लगाया है। दोनों की मुलाकात मुंबई में हुई थी जहां पर किरन शूट के सिलसिले में गए थे। उस मुलाकात के बाद से ही दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे।

यह दोनों स्टार्स करीबन पांच साल तक लिव-इन-रिलेशनशिप में रहे। यह मामला तब बढ़ा जब यास्मिन शूट की वजह से बेंगलुरू 28 मार्च को आई थीं। यास्मिन का कहना है कि, किरन ने उन्हें घर में बंदी बनाकर रखा था और रिलेशनशिप बनाने का दवाब भी डाला। यास्मिन ने पुलिस को बताया कि, जब हम दोनों कार में जा रहे थे तो किरन से शादी के लिए कहा, लेकिन किरन ने ऐसा करने से इंकार कर दिया। इस दौरान हम लोगों का झगड़ा हुआ और किरन ने शारीरिक उत्पीड़न किया। इसके बाद किरन ने कुछ दोस्तों की मदद से घर में बंद कर दिया।

इस मामले की रिपोर्ट पहले यास्मिन मुंबई के ओशीवारा पुलिस स्टेशन में करने गई थीं, लेकिन वहां पर मामला दर्ज न हो सका। उसके बाद यास्मिन ने बेंगलुरू में रिपोर्ट दर्ज करवाई। खबरों की मानें तो, किरन का कहना है कि, यास्मिन ने उनके परिवार के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया साथ ही मां को टार्चर भी

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account