बॉलीवुड करियर में हमेशा छुई बुलंदियां लेकिन मौत के वक्त कोई नहीं था साथ ..आज भी है इन एक्ट्रेसेस की मौत एक राज

1 week ago Bhawna Paul 0

बॉलीवुड इंडस्ट्री दूर से देखने में कितनी अच्छी लगती है। और कई लोग इसका हिस्सा बने का सपना भी देखते है लेकिन क्या आप ये जानते है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री दूर से जितनी अच्छी लगती है। अंदर से ये उतनी ही रहस्यमय है। साथ ही ,यहां कामयाबी की उम्र भी काफी छोटी होती है जो दिखता है वो ही बिकता है बॉलीवुड इंडस्ट्री इसी मंत्र पर चलती है। आज हम बात करने जा रहा है ऐसी ही कुछ एक्ट्रेसेस के बारे में जो कभी अपने करियर के दिनों में टॉप पर थी और उनकी अचानक हुई मौत एक रहस्य ही रह गई।

मीना कुमारी

मीना कुमारी उस दौर की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस थी और उनकी अदाकारी के लाखों लोग दिवाने थे। उन्होंने अपनी अदाकारी की वजह से उस दौर में भी अपनी अलग पहचान बनाई थी जिस दौर में सिर्फ पुरूषों का बोल-बाला था। लेकिन क्या आप ये जानते है कि अपने दौर में सबसे कमाया मीना कुमारी जब अपनी आखिरी सांसे ले रही उस वक्त उनके पास इतने पैसे नहीं थे कि वो अस्पताल का बिल भी दे सके। सूत्रों की माने तो मीना कुमरी की मृत्यु एक नर्सिंग होम में हुई थी।

ललिता पवार

ललिता पवार ने अपने करियर में 700 फिल्मों में काम किया है और जब उनकी मृत्यु हुई तो किसी को भी यकिन नहीं आया और उनके मृत्या का भी लोगो को 2 दिन बाद पता चला उनकी मृत्यु उनके घर में ही हुई थी।

परवीन बॉबी

बॉलीवुड में अपनी हॉट अंदाज से तहलका मचा कर रखने वाली परवीन बॉबी अपने आखिरी वक्त में अकेली थी। उनकी मृत्यु भी ललिता पवार की तरह ही उनके घर में हुई थी और उनकी मृत्यु का भी लोगो को 2 दिन बाद ही पता चला था।

नलिनी जयबंत

कई बड़े-बड़े एक्टर के साथ काम कर चुकी नलिनी जयवंत को उतना नाम नहीं मिला था जितना की बाकि एक्ट्रेस को लेकिन उनकी मृत्यु भी एक रहस्य है। साथ ही उनकी मौत की खबर लोगो को 3 दिन बाद पता चली थी।

दिव्या भारती

दिव्या भारती ने जब बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था उस वक्त ही उन्होंने कई सारी एक्ट्रेसेस की छुट्टी कर दी थी। लेकिन अचानक और इतनी छोटी-सी उम्र में मृत्यु से सारा बॉलीवुड सदमे आ गया था। साथ ही इनकी मृत्यु की वजह आजतक एक रहस्य बना हुआ है सभी के और कई लोगो का कहना है कि दिव्या भारती की मृत्यु के पीछे कोई साजिश थी।