बॉलीवुड की इस फेमस एक्ट्रेस ने रिलेशनशिप में रहने के बावजूद, किया अलग-अलग एक्टर को डेट, फिर रचाई इस शादीशुदा….

4 days ago Bhawna Paul 0

बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता का हर कोई दिवाना है उनकी आदा और लटके-झटके किसी भी इंसान का दिल धड़का ने के लिए काफी है। लारा आज 40 साल की हो गई है और उन्हें देखकर कोई नहीं कह सकता है कि वो इतनी उम्र की हो गई है। लारा का जन्म 16 अप्रैल 1978 में उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद शहर में हुआ। लारा दत्त को 2000 में मिस यूनिवर्स खिताब जीता था।

 

आपको बता दें कि, लारा के करियर के शुरूआत में ही उनके अफेयर ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। उस दौर में लारा के अफेयर्स की वजह से उनके करियर पर काफी असर डाला था। लारा का अफेयर केली दोरजी से लेकर डीनो मोरिया और टाइगर वुड्स तक रहा आखिरी में लारा ने महेश भूपति से शादी कर ली।

दरअसल, ब्यूटी पेजेंट जीतने से पहले लारा ने एक्टर और मॉडल केली दोरजी को डेट कर चुकी है। लेकिन जब वो मिस यूनिवर्स बन गई तभी उन्होंने अपने रिलेशन को दुनिया के सामने कबूला था साथ ही दोनों लिव-इन में भी रहे है। लेकिन सूत्रों के हिसाब से केली के साथ रिलेशन में होने के बावजूद लारा एक्टर और मॉडल डीनो मोरिया को डेट कर रही थी। जिस वजह से उनका रिलेशन केली से खत्म हो गया। बताया जाता है कि डीनो से पहले भी लारा दत्ता गोल्फ के इंटरनेशनल गोल्फ खिलाड़ी टाइगर वुड्स को डेट कर चुकी है। उस दैरान भी लारा केली के साथ रिलेशन में थी। जिसके बाद काफी बवाला हुआ। केली और डीनो मोरिया दोनों ही लारा दत्त से ब्रेकअप कर लिया। जिसके बाद लारा दत्ता की जिंदगी में टेनिस खिलाड़ी महेश भूपति आएं। जब भूपति के साथ लारा का नाम जूड़ा उस वक्त भूपति शादीशुदा थे लेकिन लारा से मिलने के बाद भूपति ने अपनी पत्नी से तलाक ले लिया और 2011 में लारा से शादी कर ली और 2012 में लारा ने एक छोटी-सी परी को जन्म दिया जिसका नाम उन्होंने शायरा रखा है। लारा को आखिरी बार फिल्म अजहर में देखा गया था।