बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता रणवीर सिंह और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की जोड़ी को उनके फैंस रील लाइफ के साथ रियल लाइफ में भी काफी पसंद करते हैं| अभी कुछ दिन पहले ही ये खबर आ रही थी कि दोनों स्टार्स के परिवार वालों ने उनके शादी के लिए तीन तारीखें भी निकाल ली है जिस पर अब रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की हामी बस लेनी है। मगर अब वहीं ऐसी खबरें आ रही हैं कि इन दोनों स्टार्स की शादी इस साल नहीं बल्कि अगले साल होगी। इस राज से पर्दा किसी और ने नहीं बल्कि खुद रणवीर सिंह ने उठाया है।

आपकों बता दे, कि एक्टर रणवीर सिंह ने Spice Route मैगजीन को दिए गए एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा कि फिलहाल ऐसा कुछ भी आधिकारिक तौर पर नहीं है। मैं अभी नहीं कह सकता कि भविष्य में इस तारीख पर ऐसा होने वाला है। इस समय हम दोनों अपने काम में काफी बिजी हैं। दीपिका को इस समय बैक से संबंधित परेशानी भी है। अगर ऐसा कुछ होता है तो मैं दुनिया को सबसे पहले बताऊंगा।’


बता दें, कि एक्टर  रणवीर सिंह और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का नाम एक साथ फ़िल्म गोलियों की रासलीला रामलीला’ से जुड़ने लगा था। तभी से यह दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं हालांकि इन दोनों ने अभीतक अपने रिश्ते का आधिकारिक रूप से पुष्टि नहीं की है| लेकिन ये दोनों अक्सर किसी भी अवॉर्ड फंक्शन या फिर पार्टी मे एक साथ ही दिखाई देते हैं।

हालांकी कुछ दिन पहले ये खबर आई थी कि दीपिका और रणवीर सिंह की शादी का वेन्यू भी फाइनल कर दिया गया है। यहां तक कि दीपिका भी अपने घरवालों के साथ कोलकाता के ज्वैलरी शॉप में स्पॉट हुई थीं। इनको लेकर यह भी कहा जा रहा है कि दीपिका और रणवीर लॉन्ग डेस्टिनेशन वेडिंग चाहते थे लेकिन रणवीर सिंह के परिवार वाले मुंबई में ही शादी करना चाहते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि उनके परिवार के अधिकतर रिश्तेदार मुंबई में ही रहते हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे, कि रणवीर सिंह इन दिनों अपकमिंग फ़िल्म गली ब्वॉय’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। तो वही दीपिका बहुत जल्द इरफान खान के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म शूट करेंगी| फ़िलहाल दीपिका इन दिनों बैकपेन का इलाज करवा रहीं हैं, पद्मावत की शूटिंग के दौरान उन्हें ये तकलीफ हुई थी| डॉक्टर्स ने उन्हें कुछ दिनों तक आराम करने की सलाह दी है|

 

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account