बॉलीवुड एक्ट्रेस फिल्म “मोहब्बतें” से अपने करियर की शुरुआत करने वाली किम शर्मा जो इस फिल्म में जुगल हंसराज के अपोजित नजर आई थी। इसेके अलावा वो फिल्म “टॉम डिक और हैरी”, “मनी है तो हनी है”, और “नेहले पे दहला” फिल्म में भी नजर आ चुकी हैं। साथ ही किम शर्मा फेमस क्रिकेटर यूवराज सिंह की एक्स गलफ्रेंड थी।

इतना ही नहीं, उन पर धोखाधड़ी का केस भी लग चुका है। जी हां, किम शर्मा पर एक एनआरआई बिजनेसमैन के साथ धोखाधड़ी करने का आरोप लगा था। उनपर बिजनेसमैन की करोड़ों की रेंज रोवर कार पर कब्जा करने की बात कही जा रही थी, लेकिन किम एक बार फिर से सुर्खियों आ गई है। साथ ही साल 2010 में अली से शादी करने के बाद वो केनिया शिफ्ट हो गई थी, लेकिन सुनने में आया था कि, अली किसी और लड़की के साथ रिलेशन में थे जिसकी वजह से उनको अलग होना पड़ गया था।

आपको बता दें कि, किम हमेशा लाइमलाइट से दूर रहती है और सोशल मीडिया पर भी कम नजर आती है। वैसे किम एक फैशन शो में शामिल हुई थी। जी हां, डिजाइनर नंदिता महतानी के एक फैशन शो में वो स्पेशल गेस्ट के रूप में शमिल हुईं थी, लेकिन फिर भी उन्होंने रैप वॉक में हिस्सा नहीं लिया था।

इतना ही नहीं, इस समय किम शर्मा काफी बदली हुई सी नजर आ रही थी। जी हां, उनका रंगरुप में काफी निखार सा आ रहा था। साथ ही उनके आईबॉल्स और जॉ लाइन्स देख के ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि, उन्होंने कॉस्मेटिक सर्जरी करा रखी थी। उनका चेहरा काफी बना ठना सा और अलग सा लग रहा था। वैसे अपने अली से तलाक के बाद किम पहली बार किसी समारोह में नजर आईं हैं।

 

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account