फेमस टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 11 में कॉमनर एंट्री लेने वाली हरियाणा की डांसर सपना चौधरी इन दिनों अपनी अपकमिंग फ़िल्म नानू की जानू’ मे व्यस्त है| इस फ़िल्म मे सपना के साथ बॉलीवुड  अभिनेता अभय देओल भी लीड रोल मे हैं। वैसे इस समय सपना के लाखों लोग दीवाने हैं| इसी वजह से सपना चौधरी का कोई भी वीडियो यू-टयूब पर तहलका मचाए रहता हैं।

आपकों बता दे, कि सपना चौधरी किसी न किसी वजह से अक्सर सुर्खियों मे बनी रहती है इन दिनों फिर से उनको लेकर एक खबर आ रही है| दरअसल सपना चौधरी एक हादसे में पैर गंवा चुकी एक बच्ची से मिलने हॉस्पिटल गई हुई थी| वहा पर उन्होंने अपने साथ हुई एक घटना का जिक्र किया, जिसे सुनकर  वहा पर मौजूद सभी लोग हैरान रह गए।

बता दे, कि सपना चौधरी ने बताया कि ‘वह पैर की अहमियत को समझती हैं। मेरे साथ एक बार अजीब सी घटना हुई थी, जिसने मुझे और मेरे घरवालों को चिंता में डाल दिया था। सपना ने बताया कि एक बार उन्होंने एक गाने के लिए कई घंटे तक शूटिंग की| फिर घर आकर सो गईं, लेकिन जब वह जगी तो उनके पैर में कोई हलचल ही नहीं हो रही थी। उनकी मां ने काफी प्रयास किया, लेकिन न तो दर्द कम हुआ और न ही पैर में कोई हलचल हुआ।

दरअसल सपना चौधरी एक सड़क हादसे में अपना पैर गंवा चुकी प्रीति से मिलने के लिए रोहतक पीजीआई पहुंची थी। इस दौरान सपना चौधरी ने प्रीति का एक लाख रुपये की आर्थिक मदद भी की। मुलाकात के दौरान सपना ने प्रीति को गले लगाकर प्रोत्साहित किया और उसे चिंता न करने की सलाह दी। सपना ने प्रीति के साथ सेल्फी ली और हर समय मुसीबत में साथ खड़ा रहने का वादा भी किया।

सपना चौधरी ने यह भी कहा कि यदि सभी मिलकर प्रीति की मदद करेंगे तो वह अपने आपकों अकेला महसूस नहीं करेगी। क्योंकि ऐसे समय में अकेलापन क्या होता है, उनसे बेहतर कौन समझ सकता है। इसके साथ ही वह सरकार से इस बात पर भी बात करेंगी कि छात्रा को आय का साधन उपलब्ध कराए। सपना चौधरी के साथ आए डॉ. जगबीर राठी ने बताया कि प्रीति एमडीयू की छात्रा है। उन्होंने जब सपना चौधरी से उसके बारे में बात की तो सपना ने उनकी मदद करने की बात कही।

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account