सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ में आया सबको चौंका देने वाला TWIST..साथ ही शो में हुई नए विलन की एंट्री…

2 weeks ago Mahima Nigam 0

छोटे पर्दे के ज़ी टीवी पर पिछले काफी समय से नजर आ रहा धारावाहिक कुमकुम भाग्य पहली बार लीप लेने जा रहा है| इस लीप में शो की कहानी एक या दो नहीं बल्कि पूरे सात साल आगे बढ़ने जा रही है| बता दें कि इस शो में लीप के साथ-साथ एक नए कैरेक्टर की एंट्री भी होने वाली है| कुमकुम भाग्य की कहानी में एक और रॉकस्टार का किरदार जुड़ने जा रहा है| आपको बता दें कि यह नया किरदार न केवल अभिमन्यु का प्रतिद्वंद्वी होगा बल्कि प्रज्ञा-अभि की दूरियां भी बढ़ाता नजर आएगा।

यह नया सदस्य कोई और नहीं बल्कि टीवी के मशहूर एक्टर मिशल रहेजा होंगे| मिशल’कुमकुम भाग्य’ में पॉपस्टार किंग सिंह का किरदार निभाते दिखेंगे। उन्होंने इसकी शूटिंग भी शुरू कर दी है। सीरियल में वह बिलकुल नए अवतार में नजर आएंगे। इस धारावाहिक में मिशल रहेजा की भूमिका की बात की जाए तो वह एक ऐसे सिंगर का किरदार निभाते नजर आएँगे जो लंदन में शोहरत कमाने के बाद भारत के संगीत प्रेमियों को लुभाने आता है। रॉकस्टार किंग सिंह खुद से बेहद प्यार करता है, हमेशा सेंटर ऑफ अट्रैक्शन बने रहना चाहता है और उसके कपड़े पहनने का तरीका भी सबसे अलग है।

‘कुमकुम भाग्य’ में अपनी एंट्री पर मिशल ने कहा, ‘बालाजी प्रोडक्शन के सुपरहिट शो का हिस्सा बनकर बहुत अच्छा लग रहा है। सेट का माहौल खुशनुमा और एनर्जी भरा है।’ मिशल रहेजा ने ‘लव स्टोरी’, ‘लागी तुझसे लगन’ और ‘इश्क का रंग सफेद’ जैसे टीवी शोज से लोकप्रियता हासिल की है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुमकुम भाग्य 2014 में लांचलॉन्च किया गया था, तब से लेकर अब तक ये सीरियल सबके दिलों पर राज कर रहा है| इसी साल जनवरी में इस धारावाहिक ने 1000 एपिसोड पूरे किए हैं। कुमकुम भाग्य में शब्बीर अहलूवालिया (अभिमन्यु ) और सृति झा (प्रज्ञा) लीड किरदार में नजर आ रहे हैं। इस शो की सफलता को देखते हुए इसके मेकर्स ने पिछले साल ‘कुंडली भाग्य’ नाम से इसका स्पिन-ओवर लॉन्च किया। दोनों ही शोज टीआरपी की रेटिंग पर ‘टॉप 2’ स्पॉट पर काबिज हैं।