हाल ही में मायानगरी मुंबई में GQ स्टाइल अवार्ड्स का आयोजन किया गया| बॉलीवुड जगत के सितारे, खासतौर से ऐसे सेलेब्स जो फैशन की दुनिया से ख़ास तालुकात रखते हैं, इस महफिल में नजर आए| इस आयोजित किए गए कार्यक्रम में उन हस्तियों को अवार्ड से नवाजा जाना था जो फैशन, स्टाइल और ट्रेंडिंग चीजों से बेहद खास संबंध रखते हैं| ऐसे में इस फंक्शन की रेड कारपेट में तमाम हस्तियों को स्टाइलिश और फैशनेबल रूप में देखना बनता था|

 

आलिया भट्ट, अक्षय कुमार, शाहिद कपूर, कटरीना कैफ की बहन इसाबेल, हुमा कुरैशी, कृति सैनन की बहन नुपूर, नुसरत भरुचा, जिम सर्भ और सुरवीन चावला समेत इस अवार्ड फंक्शन में कई सेलीब्रिटीज नजर आए। सभी ने रेड कारपेट पर इस कदर जलवा बिखेरा कि देखने वाले बस देखते ही रह गए।

लेकिन फंक्शन में कुछ ही लोगों को अवार्ड मिले| बता दें कि विजेता लिस्ट सामने आ चुकी है। आलिया भट्ट से लेकर अक्षय कुमार, शाहिद कपूर, जिम सर्भ और राहुल खन्ना को विशेष खिताब से नवाजा गया है।

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार को GQ लीजेंड अवॉर्ड दिया गया और इस अवॉर्ड को पाने के बाद अक्षय ने खुलासा किया कि वह फैशन के मामले में हॉलीवुड स्टार से प्रेरणा लेते रहते है। आलिया भट्ट को मोस्ट स्टाइलिश वुमेन तो शाहिद कपूर को मोस्ट स्टाइलिश मेन का खिताब दिया गया।

यहां पर देखें GQ स्टाइल अवॉर्ड्स की पूरी लिस्ट…

 

  1. लीजेंड अवॉर्ड- अक्षय कुमार
  2. मोस्ट स्टाइलिश मेन- शाहिद कपूर
  3. मोस्ट स्टाइलिश वुमेन- आलिया भट्ट
  4. स्टाइल मैवेन- जिम सरभ
  5. सैटोरियल एक्सीलेंस- राहुल खन्ना
  6. स्पोर्टिंग एलीगेंस- रोहित शर्मा
  7. द पायनियर अवॉर्ड- स्कॉट
  8. ब्रेकथ्रो डिजाइनर- रुचिका सचदेवा
  9. डिजिटल डॉन- कायान कॉन्ट्रेक्टर
  10. यंग डिजाइनर- ध्रुव कपूर
  11. फैशन सस्टेनेबिलिटी अवार्ड- संजय गर्ग (रॉ मैंगो)
  12. फैशन बिजनेस अवार्ड- दर्शन मेहता
  13. एजेंट ऑफ सोशल चेंज- अंजली लामा
  14. द प्रेजेंस अवार्ड – गौरव गुप्ता

 

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account