बॉलीवुड हो या फिर टीवी इंडस्ट्री आये दिन कास्टिंग काउच की समस्या को लेकर एक्ट्रेसेस सामने आ रही हैं। कई एक्ट्रेसेस ने #Me too कैंपन के जरिये कास्टिंग काउच के बारे में सब कुछ बताया है, लेकिन इस बार जो मामला सामने आया है उसने तो पूरे देश में ही सनसनी मचा दी है। आप भी इस खबर को जानकर चौंक जायेंगे।

दरअसल, साउथ इंडस्ट्री की एक्ट्रेस ने कास्टिंग काउच का आरोप लगाया है। इसके विरोध पर उन्होंने सरेआम अपना टॉप उताकर प्रदर्शन भी किया है। इतना ही नहीं, स्ट्रगलर एक्ट्रेस श्री रेड्डी ने फिल्म चैंबर पर कास्टिंग काउच के मुद्दे पर चुप्पी साधने का आरोप लगाया और शोषण के विरोध में हैदराबाद स्थ‍ित फिल्म चैंबर ऑफिस के बाहर सड़क पर टॉपलेस होकर धरना दिया। ये इलाका हैदराबाद के पॉश जुबली हिल्स में है। इस एक्ट्रेस ने कास्टिंग काउच के मामले पर अब तक कोई एक्शन नहीं लेने की वजह से ऐसा कदम उठाया है।

बताया जा रहा है कि, जब एक्ट्रेस को पुलिस ने हटाया तब एक्ट्रेस ने शोषण करने वाले इंडस्ट्री के कई बड़ी हस्तियों के नामों का खुलासा करने की भी धमकी दे डाली। साथ ही उन्होंने कई बड़े टॉलीवुड निर्माताओं, निर्देशकों और एक्टर्स पर काम के बदले यौन शोषण करने का आरोप लगाया। एक्ट्रेस ने मांग की है कि फिल्म उद्योग में मूल तेलुगू स्ट्रग्लिंग एक्टर्स को 75% मौका दिया जाना चाहिए और तेलुगू फिल्म चैंबर में भी सदस्यता देनी चाहिए।

बता दें कि, कुछ दिनों पहल ही इस एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिये साउथ फिल्म के कई डायरेक्टर्स और एक्टर्स पर कास्टिंग काउच का आरोप भी लगाया था। अब हाल ही में, इस एक्ट्रेस के आरोपों के खि‍लाफ एक मशहूर डायरेक्टर्स, एक्टर और राजनेता ने पुलिस शि‍कायत भी दर्ज करवाई थी।

 

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account