छोटे पर्दे के कुछ सेलेब्स ऐसा हैं जिसने स्टार तो काफी अच्छे से किया, लेकिन, फिर भी उनका में स्टारडम का फीका पड़ गया। इतना ही नहीं, कुछ सुपरस्टार तो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप सबित हुए। जैसे अगर हम बात करे तो कपिल शर्मा, उन्होंने काफी स्ट्रगल करके ये फेमस कमाया था साथ ही अपने पहले शो “द कपिल शर्मा” से बहुत फेमस हुए थे यहां तक की हर घर में उनका नाम ही लिया जाता था, लेकिन शो बंद होने के बाद उनका स्टारडम फ्लॉप हो गया। साथ ही बीते एक साल में टीवी इंडस्ट्री में यहीं सब चल रहा है। जी हां, टीआरपी रेटिंग कम होने की वजह से फ्लॉप साबित हुए। इसलिए आज हम आपके बीते एक में फ्लॉप हुए टीवी स्टार के बारे में बताने जा रहे हैँ।

अविका गौर

टीवी की फेमस बहू अविका गौर मे ना इस देश मेरी लाडो के पार्ट 2 से वापसी की हैं, लेकिन अब वो टीआरपी में फ्लॅाप साबित हो चुकी है।

मोहित रैना

“देवों के देव महादेव” से मोहित रैना फेमस हुए थे, लेकिन अब मोहित ने “21 सरफरोश” के साथ वापसी की है। वैसे टीआरपी में अभी तक इस शो ने कहीं पर भी अपनी जगह नहीं बना पाया है।

वत्सल सेठ

वत्सल सेठ टीवी के फेमस एक्टर जो बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। हाल ही में, वत्सल सेठ ने “हासिल” से वापसी की थी, लेकिन ये शो एक साल के अंदर ही फ्लॅाप होकर टीवी ये गायब हो गाया।

निकिता दत्ता

टीवी सीरियल “एक दूजे के वास्ते” से निकिता दत्ता रातों रात फेमस हो गई, लेकिन “हासिल” में वापसी के बाद वो फ्लॅाप साबित होने लगी और उनका सीरियल ज्यादा नहीं चला।

बरूण सोबती

टीवी के फेमस एक्टर बरुण सोबती “इस प्यार को क्या नाम दूं 3” से ब्लॅाकबस्टर से वापसी की थी, लेकिन थोड़े समय के साथ फ्लॅाप साबित हो गए थे।

संजय कपूर

टीवी शो “दिल संभल जा जरा” से संजय कपूर करीब 14 साल के बाद टीवी पर एंट्री की ली थी, लेकिन फिर भी वो फ्लॅाप हो गए।

शाहरूख खान

बॉलीवुड के फेमस एक्टर शाहरुख खान ने टीवी सीरियल “टेड टॅाक” के साथ कमबैक किया, लेकिन टीआरपी ना होने के कारण ये शो जल्द ही बंद हो गया था। साथ ही अब शाहरुख खान बॉलीवुड के बादशाह कहलाते हैं।

 

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account