टीवी सीरियल “बेपनहा” की एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट हमेशा अपने एक्स हसबैंड को लेकर सुर्खियों छाई रहती है। वैसे इस समय जेनिफर अपने नए टीवी सीरियल “बेपनहा” से को लेकर चर्चाओं में हैं। जेनिफर का सीरियल में काफी अहम रोल है। साथ ही अभी जेनिफर अपने करण सिंह ग्रोवर की वजह से खबरों में आ गई है। जी हां, हाल ही में, उन्होंने अपने और एक्स हसबैंड करण सिंह ग्रोवर के रिलेशन के बारे में खुलकर बात की है।

आपको बता दें कि, जेनिफर ने सोशल मीडिया पर बर्थडे का एक वीडियो शेयर किया था और उस वीडियो को पहले बिपाशा ने लाइक किया फिर डिसलाइक कर दिया था। वैसे करण सिहं ग्रोवर ने भी अपनी एक्स वाइफ की फोटो को लाइक किया फिर डिसलाइक कर दिया। इसी चीज को लेकर जेनिफर में मीडिया के सामने खुलकर बात की है।

बता दें कि, जेनिफर ने इस मामले को लेकर कहा हैं कि, “मुझे समझ नहीं आता कि इतनी सी बात को इतना बढ़ा चढ़ा कर क्यों देखा जाता है। मुझे नहीं लगता कि, इस मामले को इतनी तूल देकर खबरे बनाना अच्छी बात है।” साथ ही जेनिफर ने आगे कहा कि, “किस्मत से या बद्किस्तमती से हम दोनों एक दूसरे से जुड़े। मुझे नहीं पता कि बाद से रिश्ता कैसे टूट गया। मैं सिर्फ इतना ही कह सकती हूं कि अब हम अपनी लाइफ में काफी आगे निकल चुके हैं।” जेनिफर का ये भी कहना था कि, “वो करण और बिपाशा के बारे में बात करने हिचकिचाती नहीं हैं”।

इतना ही नहीं, करण ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, “जेनिफर से शादी करना उनकी गलती थी”। साथ ही इस पर जेनिफर ने कहा है कि, “वो अपनी शादी को गलती नहीं मानती न ही उन्हें इसका कोई पछतावा है क्योंकि ये शादी उन्होंने अपनी मर्जी से की थी”। जेनिफर ने इस बात का भी खुलासा किया हैं कि, वो अब अपने ससुराल वालो के संपर्क में नहीं हैं। साथ ही जेनिफर से ये भी पूछा गया कि, “क्या आप फिर से किसी एक्टर से शादी करेंगी”। इस बात पर उन्होंने कहा कि, “मैं किसी अच्छे व्यक्ति से शादी करना पसंद करुंगी बजाय किसी एक्टर के। अगर व्यक्ति अच्छा है तो प्रोफऐशन मायने नहीं रखता।”

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account