BIGG BOSS 11: अर्शी खान ने सपना चौधरी के साथ किया ऐसा गंदा सलूक, फूट-फूटकर रो पड़ी सपना

टीवी का सबसे फेमस रियलिटि शो ‘बिग बॉस सीजन 11’ इन दिनों कंटेस्टेंट्स के बीच हो रही लड़ाई-झगड़ों की वजह से खूब सुर्खियां बटोर रहा है। वहीं, नॉमिनेशन के अगले ही दिन घर में लग्जरी बजट के लिए दिए टास्ट के दौरान कुछ ऐसा हुआ। जिसके बाद से ही घर में दो सदस्यों के बीच दुश्मनी बढ़ गयी है।

आपको बता दें कि, ‘बिग बॉस’ ने घर के सदस्यों को राजा रानी का एक टास्क दिया था। जिसमें हितेन को राजा बनाया गया, जबकि उसकी दो रानियां अर्शी खान और शिल्पा शिंदे बनीं। इस टास्क के लिए घरवालों को दो ग्रुप में बांटा गया। एक ग्रुप अर्शी खान को दिया गया, जबकि एक ग्रुप शिल्पा शिंदे को दिया। दोनों रानी अपने कामों से राजा को खुश करने की कोशिश करती हैं। इसी दौरान, अर्शी खान ने सपना चौधरी को अपने पैर दबाने के लिए कहा। इस पर सपना भड़क गयीं और पैर दबाने से इनकार कर दिया। इस बात की शिकायत अर्शी ने राजा हितेन से की। रानी कहा कि ये लोग काम करने से इनकार कर रहे हैं। इस पर राजा ने कहा कि रानियों के हर आदेश माना जाए।

इसके बाद, घरवालों ने सपना को मनाया और टास्क को पूरा करने के लिए कहा। जिसके बाद सपना ने उनकी बात मानकर टास्क को पूरा करने के लिए अर्शी के पैर दबाए, लेकिन इस बात से सपना काफी टूट गयीं और फिर जोर-जोर से फूट-फूटकर रोने लगीं। ‘बिग बॉस’ के इस टास्क ने सपना को अर्शी के पैर दबाने पर मजबूर कर ही दिया। इससे पहले हिना खान और विकास के बीच काफी तू-तू मैं-मैं हुई है। इस बात पर विकास बाथरुम में जाकर रोए थे। इस पर शिल्पा शिंदे ने जमकर हूटिंग की। इस दौरान विकास ने घर से बाहर जाने की कोशिश भी की थी।

 

Create Account



Log In Your Account