Long Distance रिलेशनशिप को टूटने से इस तरह बचाएं, अजमाएं ये टिप्स

3 months ago admin 0

आप सब जानते होगे कि, लॉग डिस्टेंस रिलेशन कभी भी ज्यादा नहीं चलती है, क्योंकि इस दूरी के साथ-साथ दिलों में भी दूरियां आने लग जाती है। साथ ही जैसे-जैसे दूरियों का समय बीतता जाता है, दिलों की दूरियों भी बढ़ जाती है। इसकी खास वजह ये भी है कि, लॉग डिस्टेंस रिलेशन में लोग अपनी भावनाओं को जाहिर नहीं कर पाते है। पास आकर वो अपनी भावनाओं को मुलाकातों से, किस करके और सेक्स के जरिये अपने प्यार को जाहिर करते है, इसलिए आज हम आपको बताएंगे कि, लॉग डिस्टेंस रिलेशन में अपने प्यार को, अपनी भावनाओं को किस तरह जाहिर किया जा सकता है, तो चालिए जानते है, कुछ आसान टिप्स जिसके जरिये आप भी अपने लॉग डिस्टेंस को टूटने से बचा सकते हैं।

  • आप अपना एक समय निर्धारित करके रोज एक-दूसरे से बात करें, एक-दूसरे को कॉन्टेक्ट करें और लंबे समय तक बात करें। उन्हें रोज रात को सोने से पहले कॉल या मैसेज जरुर करें। साथ ही उनकी पूरे दिन की एक्टिविटि के बारे में पूछे और उनसे विडियो चैट करें। जितना हो सके एक-दूसरे को कॉन्टेक्ट में रहें। आप अपने पार्टनर को रोमांटिक मैसेज भेजें और कोशिश करें कि जब आपका पार्टनर सो कर उठे तो उन्हें प्यार भरें मैसेज मिले।
  • आप कभी भी उन्हें विडियो चैट करें, तो उसे एक डेट के रुप में लें। आप अच्छे से तैयार होकर उनके लिए फ्लॉवर्स लें। ऐसा करने से आपके पार्टनर के दिल और दिमाग में आपका प्यार हमेशा अच्छा रहेगा।
  • आप अपने पार्टनर के लिए समय निकालें और उनके पास पहुंचकर उन्हें सरप्राइज करें।
  • आप उन्हें कार्ड, गिफ्ट्स, चॉकलेट्स जरुर भेजा करें। एक-दूसरे का ट्रस्ट बनाएं रखें और बिना वजह शक नहीं करें।
  • ई-कार्ड से अपनी भावनाओं को जीवंत रुप दें और अपने कार्ड में “आई लव यू, आई मिस यू” इन शब्दों का ज्यादा इस्तेमाल करें। आप उन्हें अपने प्यार का एहसास करवाएं। हैंडमेड ग्रीटिंग्स, लव लेटर, कविताएं लिख कर भेजें और बस आप अपने दिमाग में इस बात को याद रखें की ये दूरी बस कुछ समय की है, हमेशा की नहीं।