OMG: हिना और शिल्पा ने अपनाई ये ट्रिक पहुंच गए बिग बॉस फिनाले में क्या…..

2 months ago Bhawna Paul 0

‘बिग बॉस’ के हर सीजन में कोई ना कोई ऐसा सदस्य आता है जो हर वक्त रोता रहता है और कहीं ना कहीं वो ही दर्शकों को काफी पंसद आता है और वो अखिर में जाकर इस शो का विजेता ताज उसके ही सर पर सजता है। बिग बॉस के घर में लोग आए दिन लड़ते रहते है। क्योंकि जहां चार लोग साथ रहते है वहां विचारों को लेकर मत-भेद होना स्वभाविक है। आज हम बात करने जा रहे है बिग बॉस के अब तक जितने भी सीजन हुए हैं उन सभी में हर वक्त रोने वाले सदस्य कौन-कौन रहे।

हिना खान

बिग बॉस के इस सीजन में हिना खान सबसे ज्यादा रोती हुई दिखाई दे रही है बिग बॉस में लग्जरी बटज के दौरान हिना खान काफी फूट-फूट कर रो रही थी। उनके और आकाश के बीच हुए झगड़े की वजह से वो काफी टूट गई थी साथ अपने बॉयफ्रेंड को देखकर हिना की आखों से आसूं झलकने लगे। हिना घर में हर बात पर रोने लगती है।

शिल्पा शिंदे

शिल्पा शिंदे एक ऐसी कंटेस्टेंट हैं जो सभी घरवालों के सामने नहीं बल्कि अकेले में छुपकर रोती हैं लेकिन जब हिना ने उनको खाना बनाने के लिए जब बोला की आर ओ के पानी की जगह वो टैब वाटर का इस्तेमाल करती है। इस बात को जिस तरह हिना ने बोला था वो तरीका काफी गलत था जिस वजह से शिल्पा को काफी बुरा लगा और वो रोने लगी साथ ही जब शिल्पा की मां घर में आई थी वो तब भी काफी इमोशनल हो गई थी।

डिंपी

डिंपी को बिग बॉस के जरिए ही पहचान मिली थी। डिंपी हर वक्त घर में रोती रहती थी उन्हें घर में रोने के लिए किसी वजह की जरूरत नहीं होती थी।

गौहार खान

गौहार खान बिग बॉस के घर में किसी भी बात पर रोने लगती थी। शायद ऐसा ही कोई दिन होगा जब वो ना रोई हो। बिग बॉस में अपने एक्स बॉयफ्रेंड की वजह से भी गौहार काफी रोती नजर आती थी।

प्रत्यूषा बनर्जी

इस दुनिया को अलविदा कह चुकी प्रत्यूषा बिग बॉस के शो में रोते हुए नजर आती थी वो हर छोटी बात पर रो देती थी।

मोनालिसा

अब तक के सीजन में सबसे ज्यादा इमोशनल सदस्य मोनालिसा हर वक्त रोती रहती थी चाहे दिन हो या रात वो हर वक्त रोती रहती थी उन्हें केवल रोने का बहाना चाहिए होता था।

श्वेता तिवारी

श्वेता तिवारी ने इस शो को रो कर ही जीता था वो इस शो में हर वक्त दादगीरी चलाने वाली डॉली बिंद्रा की वजह से काफी रोती थी क्योंकि झगड़े में डॉली ने कुछ ऐसा कह दिया था जो श्वेता को काफी बुरा लग गया था।